बलात्कारी राम रहीम का एक और खास गुर्गा पुलिस से हत्थे चढ़ा, खुलेंगे कई राज

बलात्कारी राम रहीम का एक और खास गुर्गा पुलिस से हत्थे चढ़ा, खुलेंगे कई राज

बलात्कारी बाबा राम रहीम को पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत ने 20 साल की सजा सुनाई है. उस पर दो साध्वियों के साथ बलात्कारी का आरोप है.

By: | Updated: 21 Nov 2017 07:00 AM
very close aide to ram rahim pawan insan arrested

नई दिल्ली: 25 अगस्त को बलात्कारी बाबा राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद हरियाणा के पंचकूला में राम रहीम के गुंडों ने जमकर आतंक मचाया था. पंचकूला हिंसा के बाद से फरार चल रहा राम रहीम का खास गुर्गा पवन इंसा अब पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. देशद्रोह के आरोपी पवन इंसा को एसआईटी ने पंजाब के लालरू से गिरफ्तार किया है.


पवन इंसा राम रहीम का बेहद करीबी माना जाता है. इतना ही नहीं राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद जब हनीप्रीत पुलिस से बचकर भाग रही थी तब भी पवन इंसा को हनीप्रीत की हर हलचल की जानकारी थी.

हनीप्रीत के साथ गिरफ्तार हुई उसकी सहयोगी सुखप्रीत ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि हनीप्रीत गिरफ्तारी से पहले तक पवन इंसा और आदित्य इंसा के संपर्क में थी. हनीप्रीत जब फोन पर बात करती थी तो वो मुझे कार से बाहर भेज देती थी.


अब राम रहीम का राजदार पवन पुलिस के कब्जे में है. पवन की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को राम रहीम और हनीप्रीत के कई और राज खुलने की उम्मीद है

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: very close aide to ram rahim pawan insan arrested
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भोपाल: सीबीआई अधिकारी बता कर लड़की को फंसाया, ऐंठे लाखों रुपये