गौशाला ले जा रहे थे गाय, भीड़ ने जमकर पीटा, पुलिस ने मुश्किल से बचाया । villagers beat driver and cleaner for goraksha in mathura

गौशाला ले जा रहे थे गाय, भीड़ ने जमकर पीटा, पुलिस ने मुश्किल से बचाया

देश में गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. पिछले दिनों में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा का है.

By: | Updated: 11 Dec 2017 11:26 AM
villagers beat driver and cleaner for goraksha in mathura

मथुरा: देश में गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. पिछले दिनों में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा का है जहां पुलिस ने बड़ी मुश्किल से भीड़ के चंगुल से दो लोगों की जान बचाई.


थाना शेरगढ़ इलाके के पैगांव में ग्रामीणों को सूचना मिली कि एक ट्रक में गायों को भर कर काटने के लिए ले जाया जा रहा है. ये सूचना गांव भर में फैल गई और भीड़ ट्रक को पकड़ने के लिए दौड़ पड़ी. ट्रक को ग्रामीणों ने रोक लिया और ड्राईवर, क्लीनर की पिटाई शुरु कर दी.


Gay ko lekar hangama3


पुलिस को जब इस मामले का पता चला तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और हालात को समझ कर भीड़ के हाथों पिट रहे ड्राइवर, क्लीनर को बचाने की कवायद शुरु कर दी. अधिकारियों ने गांव वालों को जब ये बताया कि गायों को बरसाना स्थित रमेश बाबा गौशाला ले जाया जा रहा था तो भीड़ शांत हुई.


Gay ko lekar hangama2


सीओ छाता चंद्रधर गौड़ ने बताया कि बसई गांव के खेतों को गौवंश नुकसान पहुंचा रहे थे तो वहां के किसानों ने इन्हें गौशाला भेजने का फैसला किया. इस बात को प्रमाणित करने के लिए ड्राइवर के पास गांव के प्रधान का लैटर भी था. पैगांव के लोगों ने गलतफहमी में इनको पकड़ लिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: villagers beat driver and cleaner for goraksha in mathura
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मुंबई: प्रेमी करना चाहता था जबरदस्ती, लड़की ने किया इंकार तो कर दिया कत्ल