...जब हेड मास्टर ने किया 10वीं के छात्र को थूककर चाटने के लिए मजबूर

By: | Last Updated: Tuesday, 11 August 2015 4:21 AM

धुबुलिया: पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के एक आवासीय विद्यालय की 10वीं कक्षा के एक छात्र ने स्कूल अधीक्षक पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसे पहले जमीन पर थूकने और फिर उसे चाटने के लिए मजबूर किया. यह घटना तब हुई जब कथित तौर पर छात्र ने कल रात छात्रावास परिसर से भागने की कोशिश की.

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की कि इमरान नाजिर नाम के छात्र के अभिभावक ने इस बाबत शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों को अल-हबीब मिशनरी स्कूल नाम के संस्थान भेजकर मामले की जांच करने को कहा गया है.

 

इमरान ने शिकायत की कि अधीक्षक मजीबर रहमान ने पहले उसकी पिटाई की, फिर उसे जमीन पर थूकने के लिए बाध्य किया और फिर उसे चाटने को कहा क्योंकि उसने छात्रावास से भागने और धूम्रपान करने की कोशिश की थी.

 

आज कुछ अभिभावकों ने इस घटना के विरोध में स्कूल के समक्ष प्रदर्शन भी किया.मजीबर रहमान ने अपने उपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि यह उन्हें और उनकी संस्था को बदनाम करने की साजिश है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: WEST BENGAL
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: head master school student west bengal
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017