पत्नी ने प्रेमिका बन पति को कराया गिरफ्तार

By: | Last Updated: Saturday, 18 October 2014 5:41 AM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक महिला ने छोड़ चुके अपने पति को प्रेमिका बनकर गिरफ्तार करवा दिया. दो बेटियों को जन्म देने के कारण पति ने उसे चार वर्ष पहले इसे छोड़ दिया था.

 

पुलिस के अनुसार, मुजफ्फरपुर के सरैयागंज की रहने वली 22 वर्षीय पिंकी का विवाह वर्ष 2009 में बड़े ही धूमधाम के साथ दूर के एक रिश्तेदार और नेपाल व उत्तर प्रदेश की सीमा पर स्थित बलैया गांव के अनिल अग्निहोत्री के साथ हुआ था. पिंकी का कहना है कि विवाह के एक वर्ष के बाद उसने एक बच्ची को जन्म दिया. इसके बाद उनके ससुराल के लोगों का व्यवहार उनके प्रति बदल गया था.

 

एक वर्ष के बाद वह फिर गर्भवती हुई, तब ससुराल वालों ने उसे मायके भेज दिया. वह दूसरी बार एक और बच्ची को जन्म दिया, मगर अनिल उसका हाल जानने भी नहीं आया. जब वह खुद अपने ससुराल गई, तब उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया और दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता रहा.

 

कुछ दिनों के बाद वह मायके आ गई, मगर अनिल को सबक सिखाने की ठान ली. नेपाल में पति के व्यवसाय करने के कारण वह कानूनी रूप से विवश थी. इस दौरान अनिल ने पत्नी और बच्चियों का हालचाल लेना तो दूर, फोन उठाना भी छोड़ दिया था.

 

छह महीने पूर्व उसने एक अनजान फोन नंबर से पति अनिल को फोन किया. अनिल ने उसकी आवाज नहीं पहचानी. इसका फायदा उठाकर पिंकी उसकी ‘प्रेमिका’ बन गई और छह महीने तक फोन पर उसका मनोरंजन करती रही. एक दिन अनिल ने उससे मिलने का प्रस्ताव रखा. प्रस्ताव स्वीकार कर प्रेमिका बनी पिंकी ने उसे मुजफ्फरपुर बुला लिया. अनिल भी उसके बुलावे पर मुजफ्फरपुर आ गया. यहां आते ही नगर थाना पुलिस ने अनिल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के साथ पिंकी को देख उसे माजरा समझ में आ गया.

 

नगर थाना प्रभारी सुनील कुमार शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि बेवफा पति अनिल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: wife-lover-arrest
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Arrest crime lovers wife
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017