अवैध शराब बेचने के विवाद में महिला ने करायी सुपारी देकर हत्या

By: | Last Updated: Saturday, 24 January 2015 4:11 PM

इंदौर: अवैध शराब बेचने के विवाद में 40 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के आरोप में पुलिस ने 38 वर्षीय महिला सहित तीन आरोपियों को आज यहां गिरफ्तार किया. जबकि मामले का एक आरोपी अन्य मामले में पहले से ही जेल में बंद है.

 

पुलिस अधीक्षक (पश्चिम क्षेत्र) आबिद खान ने संवाददाताओं को बताया कि पुलिस ने जिले की सांवेर तहसील के ग्राम किठोदा के निवासी नरेन्द्र सिंह राजपूत (40) की हत्या के आरोप में चंदाबाई जायसवाल (38), मलखानसिंह राजपूत (39) और शरीफ शाह (35) को आज गिरफ्तार किया. जबकि इस मामले में एक अन्य आरोपी सुनील मराठा (35) दूसरे मामले में पहले से ही जेल में बंद है.

 

उन्होंने बताया कि 17 जनवरी 2013 को ग्राम किठोदा में दो अज्ञात आरोपियों ने राजपूत के सिर में गोली मार कर उसकी हत्या कर दी थी. मामले की जांच में पुलिस को पता चला कि राजपूत का गांव की ही निवासी चंदाबाई जायसवाल से अवैध शराब को बेचने को लेकर आपसी विवाद चल रहा था.

 

खान ने बताया कि चंदाबाई और मलखान सिंह ने मिलकर इंदौर के चंदन नगर इलाके के कुख्यात गुडे शरीफ शाह और सुनील मराठा को राजपूत की हत्या के लिये पांच लाख रुपये की सुपारी दी थी.

 

उन्होंने बताया कि इसके बाद शाह और मराठा ने अपने फर्जी नाम विनय और संजू बताकर गांव में जमीन खरीदने के बहाने राजपूत से दोस्ती बना ली और अक्सर उससे मिलने लगे. 17 जनवरी 2013 को मौका पाकर शाह ने देसी कट्टे से राजपूत के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड विधान की धारा :302: के तहत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक आरोपी सुनील मराठा किसी दूसरे मामले में पहले से जेल में बंद है. पुलिस इस मामले में मराठा की औपचारिक गिरफ्तारी के लिये न्यायालय में कार्यवाही करेगी.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: wine-murder-crime
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP crime murder Wine Women
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017