सेक्स रैकेट चलाने की आरोपी महिला ने लगाया गैंग रेप का आरोप

By: | Last Updated: Saturday, 13 September 2014 11:48 PM

नयी दिल्ली: एक सेक्स रैकेट की कथित सरगना रही 32 वर्षीय एक महिला से दक्षिण दिल्ली के हौज खास इलाके में आज तड़के चलती कार में कथित तौर पर गैंग रेप किया गया. महिला को साल 2011 में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और वह फिलहाल अंतरिम जमानत पर रिहा थी.

 

पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ मकोका के तहत मामला दर्ज किया गया था और उसके मामले की यहां साकेत अदालत में सुनवाई हो रही है. पुलिस ने बताया कि पुलिस नियंत्रण कक्ष को सुबह करीब पांच बजकर पांच मिनट पर अरविंदो मार्ग के निकट अचेत हालत में एक महिला के पड़े होने की सूचना मिली. पुलिस टीम वहां पहुंची और उसे एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया.

 

पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसने शुक्रवार को अदालत में हुई सुनवाई में हिस्सा लिया था और उसके बाद वह शुक्रवार की शाम अपने एक पुराने सहयोगी के दक्षिण दिल्ली स्थित आवास पर उससे मिलने गई. उसने बताया कि उनके साथ उसके दो और पुराने सहयोगी आ गए. उसके बाद आरोपी उसे अपनी कार में ले गया.

 

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘पीड़िता ने कहा कि उन लोगों ने उसे एक पेय पदार्थ पीने को दिया जिसमें नशीला पदार्थ मिला था जिसके बाद वह अचेत हो गई. उसके बाद उन लोगों ने उससे रेप किया और उसे अरविंदो मार्ग के निकट छोड़कर वे लोग वहां से भाग गए.’’ उन्होंने कहा कि मेडिकल जांच में पीड़िता से रेप की पुष्टि हुई है.

 

अधिकारी ने कहा कि आरोपी सेक्स रैकेट में उसके भागीदार हुआ करते थे. हौज खास थाने में इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: woman alleged of running sex racket alleges gang rape
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017