मेरा पति ही मेरा गुनहगार : ऐसी दर्दनाक कहानी जो आपकी रूह को कंपा देगी

By: | Last Updated: Saturday, 11 October 2014 4:18 PM
woman beaten by husband

विदिशा: बहुत खतरनाक होता है. किसी की जिंदगी में सपनों का मर जाना. उस लड़की ने भी एक सपना देखा था. एक नई जिंदगी का सपना खुशियों की बारात का सपना एक जिंदादिल हमसफर का सपना लेकिन शादी के बाद जब वह ससुराल पहुंची तो उसके सपने एक-एक कर टूटने लगे और अब सामने आई है उस लडकी की दर्दनाक कहानी.

 

 

विदिशा की रहने वाली आरती एक जिंदा लाश बन चुकी है. आंखों में है खौफ की वो परछाई जिसकी कहानी बेहद डरावनी है. आरती की इस हालत को देखकर कोई भी कांप सकता है. वह बिना सहारे के ना तो चल सकती है औऱ ना ही ठीक से कुछ बोल सकती है.

 

आरती की मानें तो उसकी ये हालत उसके ही पति केशव शर्मा और उसके घरवालों ने की है. आरती के मुताबिक दहेज के लोभी इसके पति और ससुरालवालों ने इसे एक काल कोठरी में कैद कर दिया था. एक ऐसे कमरे में बंद कर दिया था जहां इसे भूखा रखकर हर दिन बेरहमी से पीटा जाता था.

 

ये चार महीने से अपने पति और ससुरालवालों की कैद में थी. एक ऐसे कमरे में बंद थी. जहां इसे भूखा रखा गया. इसे मारा गया.  और दरिंदगी की ये कहानी सुनकर कोई भी कांप जाए.

 

आरती के भाई की मानें तो उसने करीब छह साल पहले बडी ही धूमधाम से आरती की शादी केशव शर्मा नाम के शख्स से कराई थी. लेकिन शादी के बाद जब आरती ससुराल पहुंची तो उसे दहेज के लिए उसे प्रताडित किया जाने लगा.

 

आरती के भाई के मुताबिक केशव और उसके घरवाले दहेज में मुहमांगी रकम ना मिलने पर बेहद खफा थे. वे आरती को हर दिन मारते -पीटते थे. लेकिन पिछले कुछ सालों से तो उन्होंने दरिंदगी की सारी हदें ही पार कर दी थी.

 

आरती के घरवालों के मुताबिक पति और ससुरालवालों ने आरती की एक-एक सांस पर पहरा बिठा दिया था. वह उनकी मर्जी के बिना ना सो सकती थी. ना घर से बाहर जा सकती थी और ना ही कुछ खा सकती थी.. हद तो तब हो गई जब ससुरालवालों ने मरने के लिए आरती को एक काल कोठरी में कैद कर दिया.

 

आरती के घरवालों के मुताबिक पति और ससुरालवालो की दरिंदगी ने आरती को जिंदा लाश बना दिया था. वह सांसें तो ले रही थी. लेकिन उसका जिस्म कंकाल बन गया था और जब इस बात की जानकारी आरती की बहन तक पहुंची तो वह उसके ससुराल पहुंची और फिर आरती को उस कैद से मुक्ति मिली.

 

आरती के घरवालों के मुताबिक आरती जब अपने ससुराल की काल कोठरी से निकली. तो इलाके के लोग भी उसकी इस हालत को देखकर सन्न रह गए. और फिर आरती के घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति और ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

 

आरती की खौफनाक आपबीती और उसकी इस दयनीय हालत को देखकर विदिशा पुलिस  भी सन्न है. पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच कर रही है. और दोषी पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ कडी कार्रवाई की जाएगी.

 

आरती अब अपने घरवालों के बीच है. लेकिन उसकी हालत बेहद नाजुक है. आरती का इलाज किया जा रहा है. जबकि उसके घरवाले आरती के पति और ससुरालवालों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: woman beaten by husband
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017