महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर किया वायरल | Woman beaten up in moral policing incident in Assam

महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर किया वायरल

असम में मोरल पुलिसिंग का एक मामला सामने आया है जिसमें एक महिला को निर्वस्त्र कर पीटा गया. इस मामले का वीडियो भी बनाया गया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

By: | Updated: 12 Apr 2018 12:32 PM
Woman beaten up in moral policing incident in Assam

गुवाहाटी: असम में मोरल पुलिसिंग का एक मामला सामने आया है जिसमें एक महिला को निर्वस्त्र कर पीटा गया. इस मामले का वीडियो भी बनाया गया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.


यह घटना बक्सा जिले से संबंधित है जहां एक शादीशुदा महिला की कथित विवाहेत्तर संबंध को लेकर पिटाई की गयी और उसे निर्वस्त्र किया गया. पुलिस अधीक्षक बिनय कलीता ने बताया कि इस मामले में चार महिलाओं सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.


उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने महिला को निर्वस्त्र किये जाने का वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह घटना गोरेसवार थानांतर्गत बर्नाडी गांव में छह अप्रैल को हुई थी.


कलीता ने बताया,"महिला ने घटना की सूचना दी, जिसके बाद हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली. यह ग्रामीणों द्वारा किया गया मोरल पुलिसिंग का मामला है. उसकी चिकित्सा जांच के बाद हमने मामले की जांच के लिए एक पुलिस टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया. हमने इस संबंध में चार महिलाओं सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Woman beaten up in moral policing incident in Assam
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story लड़के से फोन पर की बातें तो पिता बना हैवान, डरी हुई लड़की छत से कूद गई