आमिर के असहनशीलता वाले बयान पर पति से गर्मागर्म बहस के बाद पत्नी ने की आत्महत्या

By: | Last Updated: Thursday, 26 November 2015 10:55 AM
woman commits suicide over Aamir Khan’s ‘intolerance row’

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने अपने साक्षात्कार में जो कहा, उस पर मैं कायम हूं. जो लोग मुझे देश विरोधी कह रहे हैं उनसे मैं कहना चाहता हूं कि मुझे भारतीय होने पर गर्व है और इसके लिए मुझे किसी से अनुमति लेने या मंजूरी लेने की जरूरत नहीं है.’’ अभिनेता के करीबी सूत्रों ने मीडिया की इन खबरों से इंकार किया कि विवाद को देखते हुए किरण को कुछ दिनों के लिए मुंबई से बाहर जाने के लिए कहा गया था. सूत्रों ने कहा कि वह मुंबई में हैं और शहर छोड़ने की उनकी कोई योजना नहीं है.

नई दिल्ली: देश में बढ़ती असहिष्णुता पर बयान देकर अभिनेता आमिर खान जहां विवादों में आ गए हैं वहीं एक महिला ने आमिर के बयान पर अपने पति से बहस होने के बाद आत्महत्या कर ली है. ये चौंकाने वाला मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले का है.

 

 

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक आमिर के असहनशीलता पर दिए बयान को लेकर पति-पत्नी में गर्मागर्म बहस हुई थी. जिसके बाद पत्नी ने आत्महत्या कर ली. इस महिला का नाम सोनल पांडे था जिनकी उम्र 30 वर्ष थी. पति-पत्नी जबलपुर शहर के लहरी अपार्टमेंट में रहते थे. सूत्रों के मुताबिक सोनल की अपने पति मयंक के साथ आमिर के बयान पर बहस होने के बाद सोनल ने जहर खाकर सुसाइड कर ली.

 

 

क्या आमिर खान के बयान को गलत समझा गया ? 

देश के माहौल पर बोले आमिर- पत्नी किरन ने बच्चों की सुरक्षा के डर से देश छोड़कर जाने को कहा

 

घटना की जांच चल रही है और अभी तक इस बारे में और जानकारी आना बाकी है.

 

ना मैं और ना ही मेरी पत्नी ये देश छोड़ेंगे: आमिर खान

 

आपको बता दें कि  सोमवार को आमिर खान ने देश में बढ़ती असहिष्णुता पर कहा था कि उनकी पत्नी किरन राव ने देश के माहौल में डर और बच्चों की सुरक्षा के चलते उनसे देश छोड़कर जाने की बात कही थी. इसके बाद ही आमिर खान विवादों में आ गए थे. बुधवार को आमिर ने अपने बयान पर सफाई भी दी थी.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: woman commits suicide over Aamir Khan’s ‘intolerance row’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017