शर्मनाक: मेट्रो स्टेशन पर महिला को देख मास्टरबेट कर रहा था एक शख्स । Woman Finds man Masturbating At Metro Station

शर्मनाक: मेट्रो स्टेशन पर महिला के साथ एक शख्स ने की गंदी हरकत

मुंबई से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला का आरोप है कि मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स उन्हें देख कर मास्टरबेट कर रहा था.

By: | Updated: 31 Oct 2017 03:33 PM
Woman Finds man Masturbating At Metro Station
मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला का आरोप है कि एयरपोर्ट रोड मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स उन्हें देख कर मास्टरबेट कर रहा था. महिला ने घटना की सूचना मेट्रो अधिकारियों और पुलिस को दी है.

महिला ने अंधेरी पुलिस से शिकायत दर्ज कराने के लिए भी संपर्क किया है. महिला ने इस घटना पर एक ट्वीट भी किया है. खबर के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की जा रही है और पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

मुंबई मेट्रो ने महिला के ट्वीट के जवाब में कहा कि ऐसी घटना दोबारा ना हो इसके लिए वे पूरा प्रयास करेंगे. मुंबई मेट्रो में ऐसा कोई प्रकरण पहली बार सामने आया है. फरवरी में एक 48 साल के शख्स को अरेस्ट किया गया था जो रेलवे स्टेशन पर एक महिला को देख मास्टरबेट कर रहा था.

आपको बता दें कि यह अपनी तरह का कोई पहला मामला नहीं है. पिछले दिनों मुंबई से ही ऐसे कई मामले सामने आए हैं. कुछ मामलों में लड़कियों ने हिम्मत दिखाई है और वीडियो बना कर केस दर्ज कराया है. लोकल ट्रेन में भी छेड़छाड़ के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं.

यहां यह बताना भी जरूरी है कि मुंबई को हाल ही में दुनिया का 16वां सबसे असुरक्षित शहर घोषित किया गया है. दुनिया की सुरक्षित 60 शहरों की लिस्ट में मुंबई को 45 वां तो दिल्ली को 43 वें पायदान पर रखा गया है. रिपोर्ट के मुताबिक कराची, यंगून और ढाका सबसे असुरक्षित शहर हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Woman Finds man Masturbating At Metro Station
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दलित छात्रा के साथ किया था रेप और फिर हत्या, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा