बेबस पति के सामने लुटती रही पत्नी की इज्जत!

By: | Last Updated: Thursday, 19 March 2015 12:42 PM

नई दिल्ली: इन दिनों देश में महिलाओं की सुरक्षा एक गंभीर मुद्दा बन गया है. क्या बाहर और क्या घर? क्या अकेले और क्या किसी के साथ? कहीं भी महिलाएं पूरी तरह से सुरक्षित नहीं रह गई है. इस बात का अंदाजा आप देशभर में आए दिन हो रही घटनाओं से लगा सकते हैं.

 

हाल ही में देश के दक्षिण में स्थित तमिलनाडु में एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना देखने को मिली जहां शॉपिंग करके पति के साथ घर लौट रही एक महिला के साथ पांच लोंगो ने गैंग रेप किया और उसका बेबस पति अपनी आंखो से देखता रहा और कुछ कर ना सका.

 

जी हां! एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक तमिलनाडु के नमक्कल जिले के राशिपुरम में हाल ही में बीते रविवार को पीड़ित महिला शॉपिंग के लिए अपने पति के साथ निकली थी. शॉपिंग करने के बाद वापस घर लौटते समय पांच लोगों ने उनका पीछा किया और सुनसान जगह पर रोक लिया.

आपको बता दें कि आरोपियों ने महिला के पति को एक पेड़ से बांध दिया और उसकी आंखों के सामने उसकी पत्नी के साथ गैंग रेप किया. पीड़ित महिला मदद के लिए चीखती रही और उसका बेबस पति अपनी आंखो से यह सब देख कर भी कुछ कर नहीं पाया और ना ही वहां कोई उन्हें बचाने के लिए आया और लाचार पति दरिंदों से अपनी पत्नी की आबरू नहीं बचा पाया.

 

केवल इतना ही नहीं इस हैवानियत के बाद आरोपियों ने उन दोनों को छोड़ दिया और धमकी देते हुए फरार हो गए. घर लौटने पर दोनों ने पड़ोसियों से घटना का जिक्र किया, जिसके बाद वे लोग इस मामले को लेकर पुलिस के पास पहुंचे. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दिया.

 

जांच में जुटी पुलिस को मंगलवार सुबह पता चला कि आरोपी कहां छुपे हुए हैं और उन्होंने तत्काल वहां छापा मारकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पीड़ित महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Woman gang-raped in front of her husband in Tamil Nadu
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime gang rape husband Tamil Nadu Woman
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017