पहले किया पति का कत्ल, शव के किए 8 टुकड़े, फर्श में सिर को दफनाया और... । Woman having affair cuts husband in 8 pieces

पहले किया पति का कत्ल, शव के किए 8 टुकड़े, फर्श में सिर को दफनाया और...

हरियाणा में झज्जर की एक अदालत ने एक महिला को अपने पति की हत्या कर उसके शरीर के आठ टुकड़े करने के लिए 30 साल कारावास की सजा सुनाई है.

By: | Updated: 23 Nov 2017 01:37 PM
Woman having affair cuts husband in 8 pieces

चंडीगढ़: हरियाणा में झज्जर की एक अदालत ने एक महिला को अपने पति की हत्या कर उसके शरीर के आठ टुकड़े करने के लिए 30 साल कारावास की सजा सुनाई है. अदालत के सूत्रों ने बुधवार को कहा कि अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश एच.एस. दहिया ने पिछले साल अप्रैल में झज्जर जिले के असांदा गांव में बलजीत (38) की हत्या करने के मामले में पूजा को सजा सुनाई है.


अदालत ने हालांकि इस मामले में चार अन्य लोगों को बरी करते हुए कहा कि केवल पूजा इस क्रूर हत्या की जिम्मेदार थी. पुलिस जांच में पता चला कि इस महिला ने अपने पति की हत्या इसलिए की, क्योंकि उसका किसी और व्यक्ति के साथ संबंध था और वह अपने पति से छुटकारा पाना चाहती थी.


Court


बलजीत के भाई कुलजीत ने पिछले साल 26 अप्रैल को पुलिस से अपने भाई के लापता होने की शिकायत की थी. भाई ने दावा किया था कि वह और उसकी बहन अपने भाई के घर गए और जब पूजा से बलजीत के बारे में पूछा तो उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिए.


इस दौरान उसकी बहन को दूसरे कमरे से किसी तरह की बदबू आई. छानबीन करने पर पता चला कि गंध वहां रखे सूटकेस से आ रही थी. सूटकेस खोलने पर उन्हें अपने भाई का बगैर सिर का शव मिला.


इसके बाद पता चला कि पूजा ने बलजीत को आठ टुकड़ों में काट दिया था और उन्हें घर के अलग-अलग जगहों पर छिपा दिया था. घर के फर्श की खुदाई कर बलजीत के सिर को दफनाया गया था. अदालत ने मंगलवार को पूजा को दोषी ठहराते हुए उसे 30 साल जेल की सजा सुनाई. झज्जर शहर दिल्ली से लगभग 55 किलोमीटर और चंडीगढ़ से 285 किलोमीटर दूर है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Woman having affair cuts husband in 8 pieces
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जिस जवान पर लगा 4 साथियों के कत्ल का इल्जाम, उसने खुद को बताया निर्दोष