मुंबई: आईपीएल मैच के दौरान महिला के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार | Woman molested during IPL match in mumbai

मुंबई: आईपीएल मैच के दौरान महिला के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल मैच के दौरान 24 साल की एक महिला से कथित रूप से छेड़छाड़ करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. यह घटना दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के दौरान हुई.

By: | Updated: 16 Apr 2018 09:26 AM
Woman molested during IPL match in mumbai

मुंबई: वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल मैच के दौरान 24 साल की एक महिला से कथित रूप से छेड़छाड़ करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के दौरान हुई.


अधिकारी ने कहा,"पीड़िता ने शिकायत दी कि स्टेडियम में पानी वितरित करने वाले गेंदराज दादुलाल सतनामी ने उन्हें अनुचित तरीके से छुआ. स्टेडियम में मौजूद पुलिसकर्मियों ने मदद के लिए पहुंचने के बाद सतनामी को पकड़ लिया."


शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष की हत्या का प्लान बनाने वाला चौथा शख्स गिरफ्तार


पुलिस उपायुक्त मनोज कुमार शर्मा ने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरोपी को यौन उत्पीडन करने से संबंधित भादंसं की धारा 354 (ए) के तहत गिरफ्तार किया गया है. उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है.


इससे पहले 2014 में किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालकिन प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. 2012 में आरसीबी के एक क्रिकेटर पर भी महिला का पीछे करने और छेड़छाड़ करने के आरोप लगे थे.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Woman molested during IPL match in mumbai
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी: एसपी नेता पर नौकरी का झांसा देकर नाबालिग से गैंगरप का आरोप