160 लाख रुपयों के लिए रच दी पति के हत्या की साजिश!

By: | Last Updated: Tuesday, 5 May 2015 1:28 PM

नई दिल्ली: कहा जाता है कि पैसा रिश्तों के बीच में दरार डाल देता है चाहें वह भाई-भाई का रिश्ता हो या फिर पति पत्नी का! हाल ही में राबर्ट नाम के एक शख्स की जिंदगी में उस भूचील आ गया जब उसकी पत्नी ने ही 160 लाख रुपयों के लालच में उसके हत्या की साजिश रच दी.

 

मिरर में छपी खबर के मुताबिक लाइफ इंश्योरेंस की राशि पाने के लालच में एक महिला ने अपने ही पति पर गोली चलवा दी लेकिन इसे उस महिला का दुर्भाग्य कहें या फिर उस शख्स का सौभाग्य क्योंकि गोली लगने के बाद भी पति जिंदा बच गया.

 

दरअसल हुआ कुछ यूं कि 49 साल का राबर्ट नाम का यह शख्स कुछ दिनों पहले अपनी कार से सुबह ऑफिस जा रहा था. तभी उसे गाड़ी की साइड मिरर से एक सुनहरे रंग कार पीछे आती दिखाई दी.

 

थोड़ी देर बाद उसे इस बात का एहसास हुआ कि उसकी कार का साइड ग्लास टूट गया है. राबर्ट ने इस चीज को उतनी गंभीरता से नहीं लिया और गाड़ी चलाता रहा लेकिन थोड़ी देर बाद उसे जो अहसास हुआ उससे उसके रौंगटे खड़े हो गए.

 

आपको बता दें कि उसके थोड़ी ही देर बाद राबर्ट को अपनी गर्दन के पिछले हिस्से में हल्का दर्द महसूस हुआ. उसने गर्दन पर हा‌थ लगाया तो पता चला कि गर्दन से खून निकल रहा है.

 

राबर्ट ने इसके बाद अपनी गाड़ी को तुरंत सड़क के किनारे लगाया और इमरजेंसी हेल्पलाइन नंबर 911 डायल कर कहा कि लगता है उसे गोली मार दी गई है. आपको बता दें कि राबर्ट के इसके पीछे अपनी पत्नी की साजिश होने का शक है.

 

हैरानी की बात यह कि राबर्ट की शादी के 18 साल गुजर चुके हैं इसके बावजूद उसकी पत्नी ने पैसों के लिए उसकी हत्या कराने की साजिश रची थी. राबर्ट पर उस मौके पर जानलेवा हमला किया गया है जब दोनों पति-पत्नी अलग रह रहे हैं.

 

आपको बता दें कि राबर्ट और उसकी बीवी के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि राबर्ट ने एक बच्चे को गोद लिया था जिसके साथ अब उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं. इससे पहले राबर्ट और उनकी पत्नी से दो बच्चे और हैं.

 

वहीं अगर इस घटना में राबर्ट की मौत हो जाती तो उसकी पत्नी को 250,000 डॉलर यानी करीब 1 करोड़ 60 लाख रुपए मिल जाते क्योंकि राबर्ट ने 250,000 डॉलर की कीमत का अपना बीमा कराया हुआ था और अपनी पत्नी को इसका नॉमिनी घोषित कर रखा था.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Woman put a hit on ex-husband to get his life insurance but he SURVIVED highway shooting
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime ex-husband life insurance murder Woman
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017