5 लाख का उधार, 40 लाख का ब्याज, नहीं चुकाने पर किया सरेराह मर्डर । Woman shot dead in front of son and husband in Delhi

5 लाख का उधार, 40 लाख का ब्याज, नहीं चुकाने पर किया सरेराह मर्डर

देश की राजधानी से सामने आया है एक दिल दहला देने वाला मामला. एक 30 साल महिला की को उसके पति और दो साल के बच्चे के सामने गोली मार दी गई.

By: | Updated: 25 Oct 2017 01:17 PM
Woman shot dead in front of son and husband in Delhi
नई दिल्ली, देश की राजधानी से सामने आया है एक दिल दहला देने वाला मामला. बुधवार की सुबह एक 30 साल महिला की को उसके पति और दो साल के बच्चे के सामने गोली मार दी गई. महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस उपायुक्त मिलिंद महादेव दमबेरे ने बताया कि प्रिया मेहरा नामक महिला अपने पति और बच्चे के साथ कार में यात्रा कर रही थी, जब दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में तड़के करीब 4.30 बजे उसे गोली मार दी गई.

3

ये रही हत्या के पीछे की वजह

मृतका के पति ने पुलिस को बताया कि उन्होंने किसी से पैसे उधार लिए थे और आरोप लगाया कि हत्या के पीछे उसी शख्स का हाथ है क्योंकि वह राशि का वापस भुगतान नहीं कर पा रहे थे. उन्होंने ऊंची ब्याज दर पर पांच लाख रुपये उधार लिए थे और कर्ज 40 लाख रुपये तक बढ़ गया था, इसलिए वह पैसे वापस नहीं कर पा रहे थे.

पुलिस अधिकारी ने बताया, "मृतका के पति के मुताबिक, एक कार में चार हमलावर सवार थे और महिला को दो बार गोली मारी गई."

दमबेरे ने कहा कि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल (बीजेआरएम) भेज दिया गया है. जब महिला की हत्या हुई तब परिवार कश्मीरी गेट से रोहिणी स्थित अपने घर जा रहा था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Woman shot dead in front of son and husband in Delhi
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शेयरिंग कैब में सवार बदमाशों ने लूट और हत्या को अंजाम देकर जंगल में फेंका युवक का शव