हेडफोन लगा कार चला रही महिला ने मारी ढाई साल के बच्चे को टक्कर, मौत

Woman wearing headphone hits toddler, it dies

नयी दिल्ली: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पालम में कार की कथित टक्कर के कारण ढाई साल की एक बच्चे की मौत हो गई. कार चला रही महिला ने हेडफोन लगा रखे थे. पुलिस ने बताया कि महिला (25) को गिरफ्तार किया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया. इस घटना का कल पता चला था.

पुलिस ने बताया कि दीपक खेलता-खेलता अपने घर से बाहर निकल गया. उसकी मां उसके पीछे गई लेकिन इसी बीच कार ने बच्चे को टक्कर मार दी. बच्चे की मां ने आरोप लगाया कि वह कार को आता देखकर चिल्लाई लेकिन हेडफोन लगाकर कार चला रही महिला ने वाहन की गति कम नहीं की.

दीपक की मां ने आरोप लगाया कि वह अपने बेटे को निकटवर्ती अस्पताल लेकर गई जहां उसका उपचार करने से इनकार कर दिया गया. इसके बाद, वह उसे डीडीयू अस्पताल लेकर गई लेकिन उसे ‘‘मृत घोषित’’ कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि दीपक अपने माता पिता का इकलौता बेटा था.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Woman wearing headphone hits toddler, it dies
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: road rage hit and run crime in delhi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017