12 वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की खुदकुशी

By: | Last Updated: Wednesday, 23 July 2014 1:56 PM

गाजियाबाद: इंदिरापुरम क्षेत्र में बुधवार को वैशाली सेक्टर-4 स्थित मैक्स टॉवर की 12वीं मंजिल से कूद कर एक महिला ने खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

 

इंदिरापुरम क्षेत्र के सेक्टर-4 वैशाली स्थित रामप्रस्थ ग्रीन सोसायटी के मैक्स टॉवर में रहने वाली बीना नरूला (57 वर्ष) बुधवार सुबह टावर की 12वीं मंजिल से नीचे कूद गई. गंभीर रूप से घायल बीना को परिजन व पड़ोसी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

 

पुलिस का कहना है कि घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. प्रारंभिक जांच पड़ताल में पता चला है कि बीना नरूला कुछ समय से मानसिक अवसाद में थी.

 

पुलिस के मुताबिक बीना अपने पति के साथ रहती थी लेकिन अधिकतर समय वह एकाकीपन में रहती थी.

 

पुलिस अधिकारी अतुल यादव ने कहा, “उनकी दवाएं, चप्पल और एक स्टूल पर रखी दवाएं 12वीं मंजिल की बालकनी में मिली. प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है. पुलिस परिवार से विस्तृत जानकारी हासिल कर रही है.”

 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Woman_Allegedly_Jumps_to_Death_From_12th_Floor
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017