जमीन के लिए महिला को जिन्दा जलाया, नजारा देख सन्न रह गए लोग । women burnt alive in damoh

जमीन के लिए महिला को जिन्दा जलाया, नजारा देख सन्न रह गए लोग

मध्यप्रदेश के दमोह से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जमीन के लिए रिश्तेदारों ने ही महिला को केरोसीन ऑयल डाल कर जिन्दा जला दिया.

By: | Updated: 02 Nov 2017 09:16 AM
women burnt alive in damoh
दमोह: मध्यप्रदेश के दमोह से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जमीन के लिए रिश्तेदारों ने ही महिला को केरोसीन ऑयल डाल कर जिन्दा जला दिया. महिला उसी स्थिति में घर से निकल कर सड़क पर आ गई और पूरा इलाका यह देख सन्न रह गया.

पुलिस ने बताया," आरोपी फरार है जिनकी तलाश के लिए पुलिस पार्टियां बनाई गई हैं. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा."

damoh 2

क्या है पूरा मामला

भूपत अपनी पत्नी तुलसा के साथ नोहटा थाना इलाके में रहता है. भूपत का अपने बड़े भाई मुलायम सिंह के साथ जमीनी विवाद चल रहा है. भूपत का आरोप है कि मुलायम सिंह ने अपने पत्नी सहोद्रा और एक अन्य रिश्तेदार दशरथ सिंह के साथ मिल कर इस कांड को अंजाम दिया है.

उसने कहा कि मुलायम सिंह पहले ही उसके हिस्से की जमीन हड़प चुका है और अब एक रास्ते पर विवाद है. वह लोग पहले भी कई बार मारपीट कर चुके हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने तुलसा को जिन्दा जला दिया.

damoh 12

बस्ती के लोग रह गए सन्न

जब जलती हुई तुलसा घर से बाहर निकली तो इलाके के लोग यह नजारा देख कर सन्न रह गए. लोगों ने जैसे तैसे आग बुझाई और भूपत को खबर पहुंचाई. महिला को 75 प्रतिशत जली हई हालत में अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: women burnt alive in damoh
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भोपाल: सीबीआई अधिकारी बता कर लड़की को फंसाया, ऐंठे लाखों रुपये