शर्मनाक! 'मालकिन ने नौकरानी पर किया ऐसा अत्याचार कि...'

By: | Last Updated: Tuesday, 3 March 2015 12:36 PM
WOMEN_tortured_ maid_vacuum cleaner_naked_soaked_cold water_shocked_Hong Kong

ऩई दिल्ली: वैसे तो आपने किसी मालिक या मालकिन द्वारा अपनी नौकरानी पर किए जाने वाले अत्याचार की तमाम घटनाओं के बारे में देखा और सुना होगा लेकिन हांगकांग में हाल ही में हुई एक घटना के बारें में जानकर आपका दिल दहल जाएगा.

 

आपको बता दें कि हांगकांग में हुई इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद आरोपी महिला को अपनी इंडोनेशियाई नौकरानी को घर में कैद करके बुरी तरह से टॉर्चर करने के आरोप में कोर्ट ने छह साल जेल की सजा सुनाई गई है.

 

मामले की सुनवाई के दौरान नौकरानी ने कोर्ट को बताया गया कि उसकी आरोपी मालकिन ने उसे को कई बार बुरी तरह से पीटा. उसने उसके दांत तोड़ दिए और वेक्यूम क्लीनर उसके मुंह में डाल दिया.

केवल इतना ही नहीं उलकी मालकिन ने उसके होंठ भी काट दिए और उसने सोते समय उसकी पिटाई भी की. यही नहीं इसके साथ ही उसकी मालकिन कड़कड़ाती ठंड में उसे निर्वस्त्र करके बाथरूम में खड़ी रखती थी.

 

जिसके बाद कोर्ट ने लॉ वान-तुंग नाम की इस महिला को उत्पीड़न, शारीरिक क्षति पहुंचाने और आपराधिक इरादा रखने समेत कुल 8 आरोपों में दोषी पाया था. 45 साल की आरोपी महिला दो बच्चों की मां है.

 

पीड़ित नौकरानी की मानें तो उसने उसके यहां जून 2013 में काम करना शुरू किया था लेकिन उसकी आरोपी मालकिन ने ना तो उसे एक भी दिन छुट्टी दी और ना ही सैलरी दिया.

 

आपको बता दें कि हांगकांग की मीडिया ने भी मामले को गंभीरता से दिखाया और लड़की के शरीर पर चोट के निशान उजागर किए. जिससे नौकरानी से हैवानियत की तस्वीरें सामने आने के बाद यह मुद्दा दुनिया भर में सुर्खियों में रहा.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: WOMEN_tortured_ maid_vacuum cleaner_naked_soaked_cold water_shocked_Hong Kong
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017