कर्नाटक विधानसभा चुनाव: कांग्रेस, बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर JDS का दरवाजा खटखटा रहे हैं नेता | Karnataka Assembly Election 2018: Leaders contacting JDS after not getting Congress, BJP ticket

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: कांग्रेस, बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर JDS का दरवाजा खटखटा रहे हैं नेता

जेडीए के सूत्रों ने बताया कि बीजेपी और कांग्रेस से जुड़े कई नेता जेडीएस के संपर्क में हैं और उन्होंने पार्टी में शामिल होने की इच्छा जतायी है.

By: | Updated: 17 Apr 2018 07:55 PM
Karnataka Assembly Election 2018: Leaders contacting JDS after not getting Congress, BJP ticket

बेंगलूरू: कर्नाटक विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा रखने वाले नेता बीजेपी और कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा की पार्टी जनता दल सेक्यूलर का दरवाजा खटखटा रहे हैं. इसी कड़ी में पी रमेश और हेमचंद्र सागर मंगलवार को जेडीएस में शामिल हो गए. रमेश सी वी रमननगर से कांग्रेस और सागर चिकपेट से बीजेपी का टिकट चाह रहे थे. राजेश्वरी नगर से बीजेपी का टिकट प्राप्त करने की इच्छा रखने वाले रामचंद्र और कन्नड़ अभिनेत्री अमूल्या के ससुर अपने परिवार के सदस्यों और समर्थकों के साथ देवगौड़ा के नेतृत्व वाली पार्टी में शामिल हो गए.


कांग्रेस से जुड़े कई नेता जेडीएस के संपर्क में हैं: सूत्र


जेडीए के सूत्रों ने बताया कि बीजेपी और कांग्रेस से जुड़े कई नेता जेडीएस के संपर्क में हैं और उन्होंने पार्टी में शामिल होने की इच्छा जतायी है. गौरतलब है कि बीजेपी और कांग्रेस की ओर से राज्य विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा के बाद दोनों पार्टियों में असंतोष के व्यापक स्वर देखने को मिल रहे हैं. कर्नाटक में विधानसभा की 224 सीटें हैं.


विधानसभा चुनाव में जेडीएस का समर्थन करेगी ओवैसी की पार्टी


वहीं हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की अगुवाई वाली ऑल इंडिया मज्लिस-ए-इतेहदुल मुसलिमीन (एआईएमआईएम) ने कर्नाटक चुनाव में जेडीएस को समर्थन देने का एलान कर चुकी है. कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं. सोमवार को ओवैसी ने कहा कि विचार-विमर्श और सलाह-मशविरे के बाद पार्टी ने जेडीएस को समर्थन देने का फैसला किया है. इससे पहले एआईएमआईएम ने खुद के उम्मीदवार उतारने का संकेत दिया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Karnataka Assembly Election 2018: Leaders contacting JDS after not getting Congress, BJP ticket
Read all latest Election News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कर्नाटक चुनाव: कांग्रेस ने 11 उम्मीदवारों की आखिरी सूची जारी की, सिद्धारमैया को बादामी से टिकट