एबीपी न्यूज़ के नए शो '7-RCR' में पीएम के दावेदारों के बचपन से अब तक की कहानी सुने चेतन भगत की जुबानी

By: | Last Updated: Friday, 10 January 2014 1:43 PM

नई दिल्ली: टीवी इतिहास के सबसे बड़े शो ‘प्रधानमंत्री’ की जबरदस्त कामयाबी के बाद अब एबीपी न्यूज़ अपने नए शो 7-RCR के साथ अपने दर्शकों से रू-ब-रू होने जा रहा है.

 

एबीपी न्यूज का यह शो हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे दिखाया जाएगा. शो का पहला एपिसोड कल पेश किया जाएगा.

 

इस शो के होस्ट होंगे मशहूर अंग्रेजी के लेखक चेतन भगत.

 

प्रधानमंत्री के निवास 7-RCR के कौन-कौन दावेदार हैं, उनकी निजी जिंदगी कैसी है और कैसे शुरू हुआ उनका राजनीतिक सफर. ये सब आप जानेंगे एबीपी न्यूज ने नए शो 7RCR में.

 

पहली बार कैमरे का सामना करने वाले लेखक, वक्ता, कालम्निस्ट का कहना है कि इस शो की खास बात यह है कि इस शो में उनकी रुचि की दो चीजें हैं एक राजनीति और दूसरी कहानी कहना.

 

उनका कहना है कि शो में 7-RCR की दौड़ में शामिल लोगों की सच्ची कहानियां बयान की जाएंगी, लेकिन उन कहानियों को बताने के लिए एक्ट का इस्तेमाल किया जाएगा.

 

चेतन भगत ने कहा कि 7-RCR एक डॉक्यू-ड्रामा सीरीज़ है. इस में लोकसभा चुनाव से जुड़े फैक्ट भी बयान किए जाएंगे.

 

चेतन भगत ने मीडिया से कहा, “राजनीति के लिए 2014 एक बड़ा साल है. प्रधानमंत्री (जिसे शेखर गुप्ता ने होस्ट किया है) शो के बाद मैं इस शो को करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. हमें उम्मीद है कि युवा इस शो से जुड़ेंगे और खासकर वे जो मुझे फॉलो करते हैं.”

 

एबीपी न्यूज़ के ग्रुप एडिटर शाज़ी जमां ने कहा कि शो जीवन की वास्तविक घटनाओं और तथ्यों पर आधारित होंगी, लेकिन इसमें सिनेमाई तकनीक का उपयोग किया जाएगा.

 

शाज़ी ने कहा, ” शो बनाने में न्जूज़ चैनल के मकसद और मंशा के दायरे का ख्याल करते हुए सभी सिनेमाई तकनीक का इस्तेमाल किया गया है.”

 

चेतन भगत को उम्मीद है कि यह शो भी प्रधानमंत्री की तरह हिट साबित होगा.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: एबीपी न्यूज़ के नए शो ‘7-RCR’ में पीएम के दावेदारों के बचपन से अब तक की कहानी सुने चेतन भगत की जुबानी
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017