'गूगल ग्लास एप्प' आपके प्यार को बना देगा और भी रोचक

By: | Last Updated: Friday, 28 February 2014 2:14 PM
‘गूगल ग्लास एप्प’ आपके प्यार को बना देगा और भी रोचक

नई दिल्ली:  गूगल ने अपने हाईटेक गूगल ग्लास के लिए एक ऐसा एप्प बनाया है जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि ये कपल्स के सेक्‍स करने के अंदाज को बदल देगा. गूगल ने अपने इस एप्प का नाम ‘सेक्‍स विद ग्‍लास’ रखा है.

 

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार जब गूगल ग्लास को पहनने वाला बोलेगा, ‘ओके ग्‍लास, इट्स टाइम’ तब ‘सेक्‍स विद ग्‍लास’ एप्प कपल्स की सेक्‍स गतिविधियों की लाइव स्‍ट्रीमिंग शुरू कर देगा. इस वीडियो को दोनों ही पार्टनर अपने-अपने डिवाइस पर देख सकेंगे. इससे कपल्स ये देख सकेंगे कि सेक्‍स के दौरान  वो एक-दूसरे की आंखों में कैसे नजर आते हैं.

 

जब इसे पहने वाला यह चाहेगा कि उसका पार्टनर क्‍या देख रहा है उसे रोक दे, तो इसके लिए सिर्फ ये बोलना पर्याप्‍त होगा, ‘ओके ग्‍लास, पुल आउट’.

 

इसके बाद यह ऐप्‍लीकेशन दोनों के वीडियो फुटेज को एकसाथ जोड़ेगा और प्‍ले करेगा. खास बात ये कि इस डिवाइस में रिकॉर्ड हुआ वीडियो 5 घंटे बाद खुद-ब-खुद डिलीट हो जाता है. ये एप्‍लीकेशन लंदन के सेंट्रल सेंट मार्टीन्‍स आर्ट कॉलेज के प्रोडक्‍ट डिजाइन छात्र शेरीफ मकतबी ने बनाया है.

 

रिपोर्ट के अनुसार ‘सेक्‍स विद ग्‍लास’ नाम का यह एप्प यूजर्स को सिर्फ एक वॉयस कमांड से घर की बत्तियां बुझाने और म्‍युजिक चलाने जैसी सुविधा भी देता है. इसके अलावा इसे फोन के साथ भी कनेक्‍ट किया जा सकेगा.

 

यहां देखें कैसे काम करेगा यह एप्प-