जर्नलिस्ट्स का बेस्ट फ्रेंड बनने के लिए फेसबुक ने FBNewswires सर्विस किया लॉन्च

By: | Last Updated: Friday, 25 April 2014 11:40 AM
जर्नलिस्ट्स का बेस्ट फ्रेंड बनने के लिए फेसबुक ने FBNewswires सर्विस किया लॉन्च

नई दिल्ली: सोशल मीडिया में अपनी मजबूत पकड़ बनाने के बाद फेसबुक ने अब जर्नलिस्ट्स का भी बेस्ट फ्रेंड बनने का फैसला कर लिया है.

 

फेसबुक ने बीते दिन गुरुवार को FBNewswires लॉन्च किया. ये फेसबुक की और से एक ऐसा प्लेटफॉर्म होगा जिससे कोई भी रियल-टाइम न्यूज कंटेंट, रिलेटेड फोटो, वीडियो पा सकेगा.

 

 फेसबुक ने इसे एक ऑनलाइन न्यूज कंटेंट का खजाना बताया है. फेसबुक ने इस सर्विस को न्यूज कॉर्पोरेशन स्टोरीफुल के साथ पार्टनरशिपिंग में उतारा है.

 

इस FBNewswires के जरिए फेसबुक उन कंटेट को प्रोवाइड कराएगा जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट या शेयर किया गया हो.

 

FBNewswires स्टोरीफुल के साथ वैरियस सोशल साइट्स से न्यूज सोर्स की जांच करके प्रोवाइड कराएगा. इन सोशल साइट्स में ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम  जैसी याइट्स शामिल होंगी.

 

अपनी इस पहल के जरिए फेसबुक खुद को इंस्टेंट न्यूज सर्विस के तौर पर पोज़िशन करने में लगा हुआ है. या ये भी कहना गलत ना होगा कि ऐसा करके फेसबुक ट्विटर को कड़ी टक्कर देने की तैयारी में है.

 

आप इस सर्विीस को फेसबुक पर इस लिंक के साथ लाइक कर सकते है.FB Newsroom at www.facebook.com/fbnewswire और ट्विटर पर इसे @FBNewswire फॉलो करें

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: जर्नलिस्ट्स का बेस्ट फ्रेंड बनने के लिए फेसबुक ने FBNewswires सर्विस किया लॉन्च
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017