ब्लैकबेरी और गूगल मिलकर आपके प्रिय तक पहुंचाएंगे आपका ‘किस !’

By: | Last Updated: Wednesday, 12 March 2014 1:52 PM
ब्लैकबेरी और गूगल मिलकर आपके प्रिय तक पहुंचाएंगे आपका ‘किस !’

नई दिल्ली:  ब्लैकबेरी ने गूगल के साथ मिलकर अपना ‘किस’ ईमेल करने की अनोखी सुविधा दी है. प्रियजनों तक अपना ‘किस’ ईमेल करने की! जी हां, आपके प्रिय अगर आपसे दूर हैं, तो आप उनतक अपना ‘किस’ यानि ‘चुंबन’ सीधे ईमेल कर सकते हैं.

 

दरअसल, ब्लैकबेरी ने गूगल के साथ मिलकर ‘ब्लैकबेरी किसेस’ ईजाद की है, ताकि आप दूर रहते हुए भी उन तक अपना ‘किस’ भेज सकें.

 

अपने प्रिय को ‘किस’ भेजने के लिए सबसे पहले आपको Kisses.Burberry.com में लॉगइन करना होगा. इस साइट में खुद को रजिस्टर्ड करने के बाद आप अपने प्रियतम या प्रियतमा को पर्सनल ‘किस’ ईमेल कर सकते हैं. आप चाहें तो डेस्‍कटॉप कैमरे से अपने होठों की फोटो खींचकर या अपने टच स्‍क्रीन मोबाइल को चूमकर भी ‘किस’ भेज सकते हैं.

 

अगर आप कैमरे या टचस्‍क्रीन मोबाइल से अपना किस नहीं भेज पा रहे हैं तो ब्लैकबेरी  के पास ‘क्विक किसेस’ का ऑपशन भी है, जिन्‍हें आप अपने चाहने वाले को भेज सकते हैं.

 

ब्लैकबेरी आपको होठों का रंग चुनने की भी आजादी देता है. आप गुलाबी, बैंगनी और लाल रंग का ‘किस’ भेज सकते हैं. ‘किस’ भेजने से पहले आप उसमें पर्सल मैसेज भी जोड़ सकते हैं. ‘किस’ भेजने का मजा यहीं खत्‍म नहीं होता.

 

आप एनिमेशन के जरिए अपने ‘किस’ को एक शहर से दूसरे शहर में जाते हुए भी देख पाएंगे. दरअसल, गूगल अर्थ और स्‍ट्रीट व्‍यू टेक्‍नोलॉजीज की मदद से आप देख पाएंगे कि कैसे आपका ‘किस’ अपनी  मंजिल तक पहुंचता है.