राहुल गांधी को दुष्कर्म का आरोपी बताने वाली आपत्तिजनक किताब के खिलाफ मामला दर्ज

राहुल गांधी को दुष्कर्म का आरोपी बताने वाली आपत्तिजनक किताब के खिलाफ मामला दर्ज

By: | Updated: 01 Jan 1970 12:00 AM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री वाली किताबें बांटने का मामला प्रकाश में आया है. कांग्रेस पार्टी की तरफ से इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई है.

 

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह ने बताया, "हमें नगलामंदिर गांव के पास दो बच्चों से किताबें मिलीं, जिनमें राहुल के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखी गई हैं. किताब में उन्हें दुष्कर्म का आरोपी बताने के साथ काला धन विदेशों में जमा करने का भी आरोपी बताया गया है."

 

उन्होंने बताया, "किताब में राहुल के साथ-साथ गांधी परिवार के अन्य सदस्यों के बारे में भी आपत्तिजनक बातें प्रकाशित हैं. हमें शक है कि साजिश के तहत पूरे जिले में इन किताबों का वितरण कराया गया है. हमने इसकी शिकायत जिलाधिकारी से की, जिसके बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है."

 

जिलाधिकारी सी. पी. त्रिपाठी ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि मामला दर्ज कर किताब का वितरण करने वाले का पता लगाया जा रहा है. जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story WhatsApp Payment Vs Paytm: शुरु हो चुकी है डिजिटल पेमेंट की जंग