सैमसंग ने भारतीय बाजार में ‘कर्व्ड’ पेश किया

सैमसंग ने भारतीय बाजार में ‘कर्व्ड’ पेश किया

By: | Updated: 01 Jan 1970 12:00 AM

नयी दिल्ली: दक्षिण कोरिया की उपभोक्ता इलेक्ट्रानिक्स कंपनी सैमसंग ने आगामी फुटबॉल विश्व कप से पहले भारतीय बाजार में कर्व्ड टेलीविजन पेश किया है. हाई एंड खरीदारों को लक्ष्य कर पेश किए गए इन टीवी सेटों की कीमत एक लाख से 4.49 लाख रुपये के बीच है.

 

अपनी कर्व्ड श्रृंखला के तहत सैमसंग अल्ट्रा हाई डेफिनिशन (यूएचडी) और एलईडी प्रौद्योगिकी के साथ 10 टीवी माडलों की पेशकश कर रही है. सैमसंग इंडिया के उप प्रबंध निदेशक आर जुत्शी ने नए उत्पादों को पेश किए जाने के मौके पर कहा, ‘‘इस तकनीक को अपनाया जाएगा, हमें इसका पूरा भरोसा है. यह वैश्विक रुख है. अब लोग अधिक से अधिक बेहतरीन पिक्चर गुणवत्ता चाहते हैं.’’

 

जुत्शी ने कहा, ‘‘हमें इस श्रृंखला पर बाजार से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है. हमारी निगाह फुटबाल विश्व कप पर है. कर्व टीवी पर फुटबाल का मैच देखना एक काफी शानदार अनुभव होगा. इस दौरान हमारी बिक्री में उल्लेखनीय इजाफा होगा.’’ हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि कंपनी को कर्व्ड टीवी की बिक्री कितनी रहने की उम्मीद है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story इस कैरेक्टर की वजह से क्रैश हो रहे हैं iPhone के एप