ट्विटर ला रहा है 'बुकमार्क्‍स' फीचर, अब सेव कर सकेंगे मनपसंद ट्वीट,Twitter to soon let you bookmark tweets

ट्विटर ला रहा है 'बुकमार्क्‍स' फीचर, अब सेव कर सकेंगे मनपसंद ट्वीट

ट्विटर एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जिसका नाम 'बुकमार्क्‍स' है.ये फीचर ट्विटर के 33 करोड़ मंथली एक्टिव यूजर्स को व्यक्तिगत रूप से ट्वीट को मार्क करने की सुविधा देगा

By: | Updated: 27 Nov 2017 08:56 AM
 Twitter to soon let you bookmark tweets

सैन फ्रांसिस्कोः ट्विटर एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जिसका नाम 'बुकमार्क्‍स' है.ये फीचर ट्विटर के 33 करोड़ मंथली एक्टिव यूजर्स को व्यक्तिगत रूप से ट्वीट को मार्क करने की सुविधा देगा, ताकि यूजर सुविधानुसार बाद में पढ़ सकें.


अक्टूबर में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफार्म ने घोषणा की थी कि वह बुकमार्किंग फीचर को विकसित कर रहा है ताकि ट्विट्स को सेव किया जा सके. कंपनी के उत्पाद प्रमुख कीथ कोलेमैन ने ट्वीट कर बताया कि 'सेवफॉरलेटर' फीचर बेहतर तरीके से काम कर रहा है.


 



कंपनी का स्टॉफ प्रोडक्ट डिजायनर टीना कोयामा ने गुरुवार देर रात एक ट्वीट में कहा, "'सेवफॉरलेटर' टीम की तरफ से जारी सूचना. हमने अपने फीचर को 'बुकमार्क्‍स' नाम दिया है, क्योंकि यह कंटेंट को सेव करने के लिए सबसे प्रचलित टर्म है. साथ ही यह नेविगेशन के अन्य फीचर्स के नामों के साथ भी बिल्कुल सही बैठता है."


टेकक्रंच की रिपोर्ट में बताया गया कि इस फीचर से यूजर्स अब हार्ट बटन दबाने की बजाए 'बुकमार्क्‍स' बटन दबाकर अपने पसंदीदा ट्वीट्स को बाद में पढ़ने के लिए एक जगह रख सकते हैं. जबकि 'फेवरेट' बटन फेसबुक के 'लाइक' या 'थम्स अप' बटन की तरह दिखता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:  Twitter to soon let you bookmark tweets
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story UIDAI ने लगाई एयरटेल, एयरटेल पेमेंट्स बैंक के E-KYC वेरिफिकेशन पर रोक, आधार के गलत इस्तेमाल का आरोप