फरवरी में लॉंच होगा LG का फ्लैगशिप स्मार्टफोन G5

By: | Last Updated: Saturday, 12 December 2015 3:42 PM
LG flagship smartphone G5  Coming Out in February

नई दिल्ली:  दिग्गज कंपनी LG के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन G5 को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आई है. इस रिपोर्ट का दावा है की LG अपना नया फ्लैगशिप G5 2016 फरवरी में लॉन्च कर सकती है.

 

एक टेक वेबसाइट ने चाइनीज सेशल मीडिया वीबो पोस्ट जारी करके दावा किया है कि एलजी का अगला फ्लैगशिप मेटल यूनीबॉडी से लैस होगा. इतना ही नहीं इस नए स्मार्टफोन में आइरिस-स्कैनर और फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा.

 

अगर ये रिपोर्ट सही सबित हुर्ई तो G5 में दो तरह का बायोमैट्रिक लॉक आइरिस और फिंगर प्रिंट सेंसर होगा. दो सेंसर से लैस यह स्मार्टफोन दुनिया का पहला स्मार्टफोन बन जाएगा. जिसमें दो अलग-अलग तरह के सेंसर होंगे.

 

इस फ्लैगशिप के जो स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं उनके मुताबिक इसमें 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 5.6 इंच का QHD डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर होगा. एलजी ने अब तक किसी फ्लैगशिप डिवाइस पर काम करने की जानकारी भी नहीं दी है.

 

आपको बता दें LG G4 सबसे मंहगा फ्लैगशिप था जिसे 51,000 की कीमत के साथ जून में भारत में ल़ॉन्च किया गया था.

 

G4 का डिस्प्ले 5.5 इंच और रिजॉल्यूशन 1440×2560 है. प्रोसेसर क्वॉलकॉम Snapdragon 808 चिप था. 3GB रैम और इसकी इंटरनल मैमोरी 32GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: LG flagship smartphone G5 Coming Out in February
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017