डाउनलोड करें एबीपी न्यूज़ का अपडेटेड मोबाइल एप्लिकेशन

By: | Last Updated: Wednesday, 9 July 2014 8:04 AM
Abpnews_mobile_application

नई दिल्ली: एबीपी न्यूज़ की खबरों को अब मोबाइल फोन पर भी पढ़ना और देखना हुआ बहुत आसान. साथ ही वेबसाइट का अनुभव भी डेस्कटॉप जैसा ही मिलेगा. इसके लिए आपको एबीपी न्यूज़ का एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा. 

 

अगर आप एंड्रॉयड या आईओएस फोन इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए पेश है एबीपी न्यूज़ के अलग-अलग एप. आप गूगल प्ले स्टोर और एपल स्टोर से एबीपी न्यूज़ के ये एप डाउनलोड कर सकते हैं. ये एप पूरी तरह से मुफ्त हैं. इस एप की मदद से आप खबरें, वीडियो और तस्वीरें अपने स्मार्टफोन पर पढ़ और देख पाएंगे.

 

(यह एबीपी न्यूज़ का अपडेटेड एप्लिकेशन है. अगर आपने इसे पहले भी Install किया है तो उसे Unistall करें.)

 

एप डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

For Android App  – http://bit.ly/1jgJeEe
For iOS App  – http://bit.ly/1jgJjIa

 

कैसे करें डाउनलोड:

 

1. एंड्रॉयड एप:

  • सबसे पहले अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन के ज़रिए गूगल प्ले स्टोर में जाएं और इस लिंक पर क्लिक करें. https://play.google.com/store/apps/details?id=com.winit.starnews.hin
     

  • फिर Install करें.
     

  • एप को इंस्टॉल करने के बाद आपके स्मार्टफोन के होम स्क्रीन पर एबीपी न्यूज़ का शॉर्टकट आए जाएगा. आइकन पर क्लिक करने के बाद आपको हमारी हिंदी, अंग्रेजी, मराठी और बांग्ला भाषाओं की वेबसाइट्स का मेन्यू दिखेगा. आप जिस भाषा में खबरें पढ़ना चाहते हैं उस भाषा का चुनाव कर सकते हैं.
     

  • अगर आप हिंदी भाषा की वेबसाइट चुनते हैं तो आपको ये हमारा होम पेज दिखेगा. यहां पर आप बड़ी और ताज़ातरीन खबरों के साथ लाइव टीवी देख सकते हैं. स्क्रॉल के साथ ही खबरों का सारा संसार खुलता जाएगा.
     

  • अगर आप दिनभर की बड़ी और ब्रेकिंग खबरों से रहना चाहते हैं रू-ब-रू तो हम आपको समय-समय पर ‘PUSH NOTIFICATION’ के जरिए अपडेट करते रहेंगे. इसके लिए आपको हमारे होम पेज के सबसे ऊपरी हिस्से की दाईं ओर बने अलार्म आइकन को ऑन करना होगा. इसके साथ ही ये बटन एक्टिव हो जाएगा.

     

    NOTE: अगर आप PUSH NOTIFICATION  के जरिए आने वाली खबरों से दिनभर रहना चाहते हैं अपडेट तो आपको हमारा ये एपलिकेशन ऑन करके रखना पड़ेगा.

     

  • यहां से आप हमारे अलग-अलग सेक्शन (#) पर जा सकते हैं. 

  • आप लाइव टीवी के साथ-साथ वीडियो भी देख सकते हैं:

 

 

2. आईओएस एप

 

  • अगर आप विंडोज फोन या ब्लैकबेरी यूजर हैं तो जल्द ही एबीपी न्यूज़ आपके लिए भी एप्लिकेशन पेश करेगा.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Abpnews_mobile_application
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017