According to cmr india report the jio phone become number one sealing phone in feature category | 'द जियो फोन' ब्रिकी के मामले में बना नंबर 1 फीचर फोन : रिपोर्ट

'द जियो फोन' ब्रिकी के मामले में बना नंबर 1: रिपोर्ट

फीचर फोन की मार्केट में चौथी तिमाही में 36 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई है.

By: | Updated: 13 Feb 2018 03:11 PM
According to cmr india report the jio phone become number one sealing phone in feature category

नई दिल्ली: सीएमआर इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जियो चौथी तिमाही में देश की सबसे नंबर 1 फीचर फोन कंपनी बन गए हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि चौथी तिमाही में 27 फीसदी शेयर के साथ जियो फीचर फोन बेचने के मामले में पहले नबंर की कंपनी बनी है. वहीं दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग 14 फीसदी शेयर के साथ दूसरे नंबर पर रही. फीचर फोन की मार्केट में चौथी तिमाही में 36 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई है.


रिपोर्ट के मुताबिक मोबाइल मेकर लाइफ के द जियो फोन की बिक्री में चौथी तिमाही में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चौथी तिमाही में द जियो फोन की 30 मिलियन यूनिट सेल हुई है.


 


वहीं बात अगर स्मार्टफोन बिक्री की करें तो 25 फीसदी शेयर के साथ शाओमी पहले नंबर की कंपनी बन गई है. स्मार्टफोन बिक्री के मामले में भी सैमसंग 23 फीसदी शेयर के साथ दूसरे नंबर पर है.


बात अगर फीचर और स्मार्टफोन दोनो की बिक्री की करें तो इस मामले में सैमसंग 21 फीसदी मार्केट शेयर के साथ पहले नबंर पर है, जबकि 9 फीसदी मार्केट शेयर के साथ सैमसंग इस मामले में दूसरे नंबर पर है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: According to cmr india report the jio phone become number one sealing phone in feature category
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Vodafone लाएगा 799 रुपये का रीचार्ज प्लान, हर दिन इस्तेमाल कर पाएंगे 4.5GB 4G डेटा