एयरटेल ने कॉर्बन के साथ मिलकर लॉन्च किया A40 स्मार्टफोन, जियो फोन को देगा टक्कर

एयरटेल ने कॉर्बन के साथ मिलकर लॉन्च किया A40 स्मार्टफोन, जियो फोन को देगा टक्कर

एयरटेल ने मोबाइल मेकर कॉर्बन के साथ मिलकर A40 स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को जियो फोन की चुनौती के तौर पर पेश किया गया है.

By: | Updated: 11 Oct 2017 03:13 PM

नई दिल्ली: रिलायंस जियो के फीचर फोन की चुनौती से निपटने के लिए देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने कैशबैक ऑफर के साथ 1,399 रुपये की कीमत में स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इसके साथ ही एयरटेल की ओर से कहा गया है कि इस स्मार्टफोन को खरीदने वाले यूजर्स को आकर्षक डेटा ऑफर और कैशबैक बेनिफिट भी मिलेंगे.


एयरटेल ने इस स्मार्टफोन के लिए भारतीय मोबाइल मेकर कॉर्बन के साथ पॉर्टनरशिप की है. कॉर्बन A40 4G स्मार्टफोन की कीमत 2,899 रुपये है जिसपर 1,500 रुपये के कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है. यह स्मार्टफोन आज यानी 11 अक्टूबर से ही खरीदे जाने के लिए उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन को खरीदने वाले यूजर्स को 169 रुपये का रीचार्ज करवाने पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 512MB डेटा हर दिन मिलेगा.


स्मार्टफोन पर मिलेगा 1500 रुपये कैशबैक


इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आपको पहली बार 2,899 रुपये चुकाने होंगे. इसके बाद आपको लगातार 36 महीनों तक 169 रुपये का रीचार्ज करवाना होगा. स्मार्टफोन खरीदने के 18 महीने के बाद यूजर्स को 500 रुपये कैशबैक दिया जाएगा, जबकि 36 महीने बीत जाने के बाद यूजर्स को 1,000 रुपये कैशबैक दिया जाएगा.


कॉर्बन A40 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन


कॉर्बन A40 स्मार्टफोन में 4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टफोन में 8GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कॉर्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज का प्रोसेसर और 1GB रैम दी गई है.


स्मार्टफोन में तस्वीरें खींचने के लिए 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी लेने के लिए 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध है. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 1400mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग पर चलता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story JioFi के जवाब में एयरटेल ने की 4G हॉटस्पॉट की कीमत में कटौती, अब 999 रु. में उपलब्ध