Airtel का नया प्लान, 999 रुपये में 50GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल

Airtel का नया प्लान, 999 रुपये में 50GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल

एयरटेल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए माइप्लान इनफिनिटी के तहत नया प्लान उतारा है जिसमें ग्राहकों को 50 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलेगा.

By: | Updated: 12 Oct 2017 07:32 PM

नई दिल्लीः जियो को टक्कर देने में एयरटेल बिलकुल भी पीछे नहीं रहना चाहता इसी कड़ी में एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए नया टैरिफ प्लान उतारा है. एयरटेल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए माइप्लान इनफिनिटी के तहत नया प्लान उतारा है जिसमें ग्राहकों को 50 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलेगा.


खास बात ये है कि प्लान कंपनी ने अपने पोस्टपेड के उन ग्राहकों के लिए उतारा है जो अधिक डेटा की खपत करते हैं. इस प्लान में रोमिंग में भी फ्री कॉलिंग ऑफर दिया जा रहा है.


नया प्लान नए और पुराने दोनों ही कस्टमर के लिए उपलब्ध होगा और कंपनी के डेटा एक्सटेंशन की सुविधा के साथ आएगा. जिसका मतलब है कि अगर आपने अपना डेटा पूरा इस्तेमाल नहीं किया है तो ये आपके अगले महीने के अकाउंट में जुड़ जाएगा. ये सुविधा केवल पोस्टपेड यूजर्स को ही दी जा रही है.


इस प्लान को लेने वाले को एयरटेल की ओर से सिक्योर सर्विस छह महीने के लिए दी जा रही है. यानी अगर प्लान लेने के 6 महीने के भीतर कस्टमर के फोन में लिक्विड या कोई भी डैमेज होता है तो आपको फोन को एयरटेल ऑथराइज सर्विस सेंटर से रिपेयर कराएगा.


कंपनी ने इससे पहले अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए भी 999 रुपये का प्लान उतारा था. जिसमें इस प्लान में प्रीपेड यूजर को हर दिन 4 जीबी 3G/4G डेटा 28 दिनों के लिए मिलेगा. एयरटेल अपने इस प्लान में 28 दिनों तक 3G/4G डेटा साथ ही अनलिमिटेड लोकल-एसडीटी कॉलिंग मिलेगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story JioFi के जवाब में एयरटेल ने की 4G हॉटस्पॉट की कीमत में कटौती, अब 999 रु. में उपलब्ध