आधार के गलत इस्तेमाल के आरोप के बीच एयरटेल पेमेंट्स के सीईओ का इस्तीफा , Airtel Payments Bank CEO sashi Arora quits after controversy over Aadhaar e-KYC

आधार के गलत इस्तेमाल के आरोप के बीच एयरटेल पेमेंट्स के सीईओ ने दिया इस्तीफा

एयरटेल पेमेंट बैंक के सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर शशि अरोड़ा ने आधार नंबर के गलत इस्तेमाल के आरोपों के बीच अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

By: | Updated: 22 Dec 2017 10:50 PM
Airtel Payments Bank CEO sashi Arora  quits after controversy over Aadhaar e-KYC

नई दिल्लीः एयरटेल पेमेंट बैंक के सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर शशि अरोड़ा ने आधार नंबर के गलत इस्तेमाल के आरोपों के बीच अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.


16 दिसंबर को भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (UIDAI) की ओर से आधार नंबर के गलत इस्तेमाल मामले में कंपनी के E-KYC लाइसेंस को अस्थायी तौर पर सस्पेंड कर दिया है. UIDAI ने एयरटेल और एयरटेल पेमेंट्स बैंक दोनों का ही लाइलेंस सस्पेंड किया था लेकिन गुरुवार को प्राधिकरण ने कुछ शर्तों के साथ 10 जनवरी तक एयरटेल को E-KYC वेरिफिकेशन की मंजूरी दे दी है. लेकिन पेमेंट्स बैंक का E-KYC वेरिफिेशन लाइसेंस अबतक सस्पेंड है.


कंपनी ने कहा, "शशि अरोड़ा कंपनी के साथ साल 2006 से ही नेतृत्व की भूमिका में जुड़े हुए थे. वे एयरटेल के लिए काफी अहम थे और उन्होंने कंपनी के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है."


बयान में कहा गया, "उन्होंने कंपनी के डीटीएच कारोबार को मजबूत किया और एयरटेल पेमेंट बैंक की आधारशिला रखी. अब शशि ने कंपनी को छोड़कर बाहर के अवसरों पर आगे बढ़ने का फैसला किया है. हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Airtel Payments Bank CEO sashi Arora quits after controversy over Aadhaar e-KYC
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Macbook Pro के लिए Apple दे रहा है फ्री बैटरी रिप्लेसमेंट, लेकिन इन चीजों के लिए आपको करनी पड़ सकती है अपनी जेब ढीली