एयरटेल ने 349 रुपये वाला प्लान किया रिवाइज, मिलेगी अनलिमिटेड रोमिंग कॉल और 100 मैसेज , airtel revamps Rs 349 plan, offersing unlimited outgoing calls on roaming

एयरटेल ने 349 रुपये वाला प्लान किया रिवाइज, जानें अब इस प्लान में क्या-क्या मिल रहा है?

By: | Updated: 31 Oct 2017 12:54 PM
Airtel revamps Rs 349 plan, offersing unlimited outgoing calls on roaming

नई दिल्लीः टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने 349 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है. पहले इस प्लान में कंपनी 1 जीबी डेटा हर दिन और अनलिमिटेड कॉल दे रहा है. अब इस प्लान को कंपनी ने रिवाइज कर दिया है. अब कस्टमर रोमिंग पर भी अनलिमिटेड कॉल का मजा ले सकेंगे. इसके साथ ही 100 मैसेज भी एयरटेल इस प्लान में दे रहा है.


एयरटेल का 349 रुपये वाला प्लान जियो के 399 रुपये प्लान को टक्कर देने के लिए उतारा गया है. जियो 399 रुपये में 84 दिन तक 84 जीबी 4G डेटा और अनलिमिटेड इनकमिंग-आउटगोइंग नेशनल रोमिंग कॉलिंग दे रहा है.


एयरटेल का रिवाइज्ड 144 रुपये प्लान


एयरटेल ने अपने खास यूजर्स के लिए 144 रुपये वाला प्लान उतारा है. जिसमें 2 जीबी 4G डेटा और अनलिमिटेड ऑन-नेट वॉयस कॉलिंग मिलेगी. 144 वाला ये प्लान कुछ खास प्रीपेड यूजर्स के लिए है. सामान्य तौर पर एयरटेल 144 रुपये के इस प्लान में 1 जीबी डेटा देता है. ये डेटा FUP लिमिट के साथ नहीं आता है. यानी आप चाहें तो इसे एक दिन में या 28 दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं.


आपके बता दें कि जियो के टक्कर देते हुए एयरटेल भी अपने ग्राहकों को 349 रुपये के रिचार्ज पर 100 परसेंट कैशबैक दे रहा है. हालांकि एयरटेल यूजर को ये कैशबैक किस्तों में मिलेगा और साथ ही इसके साथ कंपनी ने कुछ खास शर्तें भी रखी है. दरअसल 349 रुपये वाला ये कैशबैक एक साथ नहीं मिलेगा. कंपनी इसे 7 किश्तों में देगी. एक बार में अधिकतम 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इस तरह कुल 7 महीनें में 50 रुपये के हिसाब से 350 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Airtel revamps Rs 349 plan, offersing unlimited outgoing calls on roaming
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story UIDAI ने लगाई एयरटेल, एयरटेल पेमेंट्स बैंक के E-KYC वेरिफिकेशन पर रोक, आधार के गलत इस्तेमाल का आरोप