Airtel slashes price of 4G dongle to take on JioFi, now available at Rs 999

JioFi के जवाब में एयरटेल ने की 4G हॉटस्पॉट की कीमत में कटौती, अब 999 रु. में उपलब्ध

भारती एयरटेल (एयरटेल) ने बुधवार को अपने 4G हॉटस्पॉट की कीमत में कमी करने का ऐलान किया है. अब यह 999 रुपये में उपलब्ध है.

By: | Updated: 13 Dec 2017 11:28 PM
Airtel slashes price of 4G dongle to take on JioFi, now available at Rs 999
नई दिल्लीः देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल (एयरटेल) ने बुधवार को अपने 4G हॉटस्पॉट की कीमत में कमी करने का ऐलान किया है. अब यह 999 रुपये में उपलब्ध है.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ''एयरटेल 4G हॉटस्पॉट ग्राहकों को अपने साथ अपना पर्सनल हाई स्पीड वाइ-फाइ जोन साथ में लेकर चलने में सक्षम बनाता है. इससे वे एयरटेल के हाइस्पीड डेटा नेटवर्क पर तेजी से वेब सर्फिंग, एचडी स्ट्रीमिंग और हैवी डाउनलोड्स सहित एक बेहतरीन ऑनलाइन अनुभव का आनंद ले सकते हैं.

बयान में कहा गया कि एयरटेल 4G हॉटस्पॉट ग्राहकों को चलते-फिरते या उनके घरों/कार्यालयों में एक साथ कई डिवाइस लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, स्मार्ट डिवाइसेज (टीवी, स्पीकर्स) को हाइस्पीड इंटरनेट के साथ कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है. एयरटेल 4G हॉटस्पॉट देश भर में एयरटेल के सभी रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है. इसके अतिरिक्त, ग्राहक बहुत जल्द एमेजन इंडिया से भी एयरटेल 4G हॉटस्पॉट को ऑर्डर कर सकेंगे.''

भारती एयरटेल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अजय पुरी ने कहा, "एयरटेल में हम अपने ग्राहकों को एक बेहतरीन नेटवर्क और बेहतर कीमत में देने के लिए काम कर रहा है. एयरटेल 4G हॉटस्पॉट की मदद से ग्राहक जहां कभी भी होंगे, एयरटेल के देश-व्यापी हाइस्पीड डेटा नेटवर्क का लाभ उठा पायेंगे."
एयरटेल भारत के सभी 22 टेलीकॉम सर्किलों में 4G सेवाओं की पेशकश करता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Airtel slashes price of 4G dongle to take on JioFi, now available at Rs 999
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गूगल का नया कैंपेन, फ्री में मिलेगा होम मिनी स्मार्ट स्पीकर या डोनट