एयरटेल के इन यूजर्स को मिल रहा है 30GB 4G डेटा, जानें कैसे पाएं?

एयरटेल के इन यूजर्स को मिल रहा है फ्री 30GB 4G डेटा, जानें आप भी कैसे पा सकते हैं?

एयरटेल ने अपना VoLTE बीटा प्रोग्राम दिल्ली-राजस्थान सर्किल में शुरु कर दिया है. इस प्रोग्राम में हिस्सा लेने वाले यूजर्स को 30GB फ्री डेटा मिलेगा.

By: | Updated: 09 Apr 2018 04:54 PM
Airtel VoLTE Beta With 30GB Free Data in Delhi and Rajasthan

नई दिल्लीः एयरटेल ने अपना VoLTE बीटा प्रोग्राम दिल्ली-राजस्थान सर्किल में शुरु कर दिया है. कंपनी VoLTE सर्किल को तेजी से बढ़ा रही है. इस प्रोग्राम में हिस्सा लेने वाले यूजर्स के लिए एयरटेल ने कुछ स्पेशल ऑफर्स पेश किए हैं. इसमें यूजर को 30GB फ्री डेटा मिलेगा.


पिछले महीने एयरटेल ने सात राज्यों में VoLTE बीटा प्रोग्राम शुरु किया था. अब कंपनी ने बीटा प्रोग्राम दिल्ली में भी शुरु कर दिया है और जल्द इसे ऑफिशियली लॉन्च किया जाएगा.


कैसे पाएं 30GB फ्री डेटा


एयरटेल का ये ऑफर पाने के लिए यूजर को www.airtel.in/volte-circle लिंक पर जाना होगा. इसके बाद अपना मोबाइल नंबर एंटर करें. कंपनी यहां चेक करेगी कि आपके नंबर पर ये ऑफर पाया जा सकता है या नहीं.


ये प्रक्रिया पूरी होते ही 10 जीबी डेटा तुरंत यूजर को मिल जाएगा. इसके बाद यूजर को volte सर्विस का फीडबैक देना होगा. इसके बाद 4 हफ्तों के बाद 10 जीबी डेटा और 8 हफ्ते बाद अतिरिक्त 10 जीबी डेटा दिया जाएगा. इस तरह यूजर कुल 30 जीबी डेटा फ्री पा सकता है.


बीटा प्रोग्राम के तहत इसमें हिस्सा लेने वाले यूजर्स से एयरटेल अपनी VoLTE सर्विस का रिव्यू लेगा. बता दें कि बीटा प्रोग्राम किसी सर्विस को फाइनल रूप देने से पहले चलाया जाता है, ताकि ये जाना जा सके कि उसके काम करने में कोई कमी तो नहीं रह गई है.


रिलायंस जियो के मार्केट में आने के बाद से ही देश की सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में डेटा को लेकर वार शुरू हो गई है. एयरटेल ने जियो की VoLTE सर्विस को टक्कर देने के लिए ये नई सर्विस शुरू की है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Airtel VoLTE Beta With 30GB Free Data in Delhi and Rajasthan
Read all latest Gadgets News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Wikipedia लेकर आया 'पेज प्रिव्यू' फीचर, अब ब्राउजिंग करना होगा और आसान