अमेजन का यह एप करेगा सिर्फ 2 घंटे में सामान की डिलिवरी

By: | Last Updated: Sunday, 7 February 2016 3:22 PM
Amazon now app service for ration delivery in just 2 hours

नई दिल्ली: मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने एक नई सर्विस की शुरुआत की है. अमेजन इंडिया अब से घर के राशन की डिलिवरी भी करेगा. दरअसल अमेजन इंडिया ने Amazon Now ऐप और सर्विस की शुरुआत की है जिसके जरिए बंगलुरू में घर के ज़रूरी सामानों की डिलिवरी मात्र 2 घंटे में होगी.

यह एप फिलहाल एंड्रॉयड प्ले स्टोर पर उपलब्ध है. यहां से इस एप को फ्री डाउनलोड करके इंस्टॉल किया जा सकता है. कस्टमर्स सुबह 10 बजे से लेकर रात 10 बजे के बीच के किसी भी टाइम स्लॉट को सिलेक्ट करके सामान ऑर्डर कर सकते हैं.

Amazon Now प्रोग्राम सिर्फ ऐप पर आधारित सर्विस है और इसे फिलहाल सिर्फ एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया गया है. इस सेवा के तहत बंगलुरू के 70 पिन कोड आते हैं. ऐप को इस्तेमाल करने से पहले यूज़र को अपना पिनकोड बताना होगा. इसके बाद ऐप बताएगा कि यूज़र के इलाके में सामान की डिलिवरी होती है या नहीं.

Amazon Now में खरीददारी के पेमेंट के लिए कई ऑप्शन्स दिए गए हैं जिसमें कैश ऑन डिलिवरी भी शामिल है. फिलहाल कंपनी ने बिग बाजार, रिलायंस फ्रेश, गोदरेज नेचर बास्केट, बीपीसीएल इन एंड आउट, फूड वर्ल्ड और गुड फूड जैसे रिटेल स्टोर के साथ समझौता किया है. इस ऐप की मदद से यूज़र राशन, सब्जी, खाना, पर्सनल केयर, ब्यूटी प्रोडक्ट की डिलिवरी पा सकते हैं.

इसके साथ ही अमेजन ने एक खास ऑफर का भी ऐलान किया है जिसके तहत यूजर्स को 250 रुपये से ज्यादा के ऑर्डर पर 20 फीसदी का कैशबैक दिया जाएगा. हालांकि मैक्सिमम कैशबैक सिर्फ 100 रुपये ही है.

अगर यह सर्विस बंगलुरू में सफल होती है तो आने वाले दिनों में इसे अन्य शहर में भी लॉन्च किया जाएगा.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Amazon now app service for ration delivery in just 2 hours
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Amazon Amazon India amazon now APP
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017