अब फोन करते समय नहीं दिखेगा आपका नंबर !

By: | Last Updated: Thursday, 2 October 2014 4:12 AM
An app that hides your phone number

नई दिल्ली: जी हां अब आप किसी को फोन करेंगे और उसकी स्क्रीन पर आपका नंबर नहीं दिखाई देगा. इस काम को करने के लिए सिंगापुर की आईटी कंपनी ब्लूनटेक डॉट नेट के इसके लिए भारतीय टेलिकॉम कंपनियों के साथ बातचीत कर रही है.

 

कंपनी की कोशिश भारत में महिलाओं के साथ मोबाइल पर होने वाली गलत व्यवहार से सुरक्षा प्रदान करने की है. कंपनी एप्लिकेशन के माध्यम से इस दिशा में काम करना चाहती है.

 

ब्लूनटेक डॉट नेट के सीईओ गुरताज सिंह पाड्डा ने इसके बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, ”हम भारत में कई टेलिकॉम कंपनियों के साथ बात कर रहे हैं और अगले छह महीने के अंदर हम इस एप्लीकेशन को भारत में लॉन्च कर देंगे.”

 

ब्लूनटेक डॉट नेट इसके लिए पहली StitMe और दूसरा ShieldMe दो एप्लिकेशन लाएगी. कंपनी का कहना है कि ये दोनों ही एप्लिकेशन फोन प्राइवेसी की दृष्टि से बहुत अच्छे हैं.

 

भारत में महिलाओं के साथ मोबाइल पर बात करते समय सुरक्षा एक महत्वपूर्ण मुद्दा होता है, इस प्रकार के एप्लिकेशन आने के बाद महिलाएं मोबाइल फोन पर बात करते समय खुद को सुरक्षित महसूस कर पाएंगी.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: An app that hides your phone number
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: application Gadget smartphone
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017