एपल ने लॉन्च किया पहला स्मार्ट बैटरी केस, कीमत  6,600 रुपये

By: | Last Updated: Tuesday, 8 December 2015 1:05 PM
Apple Launches Smart Battery Case for iPhone 6s and iPhone 6

नई दिल्ली :  एपल ने  अपने यूजर्स की बैटरी की परेशानी को  दूर करते हुए अपना पहला स्मार्ट बैटरी केस लॉन्च कर दिया है. कंपनी के ये नए बैटरी केस आईफोन6 और आईफोन6s के लिए लॉन्च किए गए हैं. कंपनी का दावा है कि ये स्मार्ट बैटरी केस आईफोन की बैटरी 25 घंटे तक बढ़ा सकेंगे.

 

ये केस बाजार में दो कलर वैरिएंट चारकोल और व्हाइट कलर के साथ मौजूद होगा. एपल की वेबसाइट पर इस केस को लेकर जो जानकारी दी गई है उसके मताबिक ये स्मार्ट बैटरी केस सॉफ्ट सिलिक़न और माइक्रो फाइबर धातु से बनाए गए हैं.  यूजर अपने स्मार्टफोन में अपने आईफोन की बैटरी और साथ ही स्मार्ट बैटरी को भी नोटिफिकशन बार में चेक कर सकेंगे.

 

LEAKED: फ्रंट फेसिंग फिंगर प्रिंट सेंसर से लैस शाओमी Mi 5 अगले साल 21 जनवरी को हो सकता है लॉन्च  

यही नहीं आईफोन की लॉक स्क्रीन पर भी आईफोन की बैटरी और एक्सटरनल बैटरी की जानकारी आपको मिल  सकेगी. कंपनी का दावा है कि एपल केस से आपके स्मार्टफोन को 25 घंटे का ज्यादा टॉक-टाइम मिलेगा या 18 घंटे तक आप LTE इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे. 

It’s Here: भारत में लॉन्च हुआ iPhone जैसा दिखने वाला HTC वन A9, कीमत 29,990 

हालांकि ये बैटरी कितने mAh की है इस पर कंपनी चुप्पी साधे हुए है.  इसकी कीमत 99 डॉलर यानी 6,600 रुपये है. ये स्मार्ट बैटरी केस मंगलवार यानी कल से अमेरिका और ब्रिटेन में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Apple Launches Smart Battery Case for iPhone 6s and iPhone 6
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017