आईफोन7 को स्लिम बनाने के लिए एपल अपने स्मार्टफोन से हटा सकती है ऑडियो जैक

By: | Last Updated: Sunday, 29 November 2015 11:48 AM

नई दिल्लीः आईफोन6S और 6S प्लस के लॉन्च के बाद  एपल के नए आईफोन7 को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म हो चुका है. अब इन अफवाहों की कड़ी में एक रिपोर्ट ने दावा किया  है कि टेक कंपनी एपल अपने नए आईफोन7 को और पतला-स्लिम लुक देने के लिए  इसमें से 3.5mm का आडियो जैक हटाने की सोच रही है.

 

जापानी ब्लॉग माकोटाकारा का दावा है कि अपने नए स्मार्टफोन आईफोन7 को 1mm से भी स्लिम बनाने के लिए एपल 3mm मोटाई वाले आडियोजैक को हैंडसेट से हटा सकता है. साथ ही खबर है कि आडियोजैक को कंपनी किसी पतले आडियो जैक से रिप्लेस कर सकता है.

 

आईफोन के अगले हैंडसेट में 3GB रैम, 5.5 इंच का डिस्प्ले हो सकता है. आईफोन 7 वाटरप्रूफ होगा. लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक आईफोन7 में डुअल लेंस रियर कैमरा भी हो सकता है जिसकी पिक्चर क्वालिटी डीएसएलआर जैसी होगी.

 

 

इसके साथ ही कंपनी अगले साल तक 4 इंच स्क्रीन वाला आईफोन भी ला सकती है. ट्रेंडफोर्स  फर्म ने यह भी दावा किया है कि कंपनी अगले साल तक 4 इंच वाला आईफोन भी लॉन्च कर सकती है और यह आईफोन 6c के नाम से आ सकता है. कई और रिपोर्ट्स में भी एप्पल के 4 इंच के आईफोन के लॉन्च होने का दावा किया गया है. 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Apple to remove the 3.5mm headphone jack to make the iPhone 7 ‘slimmer’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017