आईफोन 6 प्लस के खराब कैमरे को फ्री में बदल रहा एपल

By: | Last Updated: Monday, 24 August 2015 4:13 PM
Apple to repair iPhone 6 Plus with faulty cameras

नई दिल्ली: क्या आपके एपल आईफोन 6 प्लस से साफ फोटो नहीं आ रही है? अगर हां तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. हम आपके लिए ऐसी खबर लेकर आए हैं जो आपको खुश कर देगी. 

 

एपल ने खराब कैमरे वाले आईफोन 6 प्लस यूजर्स के लिए रिप्लेसमेंट प्रोग्राम की घोषणा की है. इसके तहत कंपनी आईफोन 6 प्लस के iSight को फ्री में बदल रही है. आपको बता दें कुछ भारतीय आईफोन 6 प्लस यूज़र्स के कैमरे साथ भी यही समस्या आ रही है. भारतीय यूज़र्स भी इस रिप्लेसमेंट प्रोग्राम के तहत अपना कैंरा फ्री में बदलवा सकते हैं.

 

कंपनी के मुताबिक सितंबर 2014 और जनवरी 2015 के बीच बेचे गए चुछ चुनिंदा रेंज वाले स्मार्टफोन के साथ ही इस तरह की समस्या आ रही है. अगर आपके आईफोन में भी धुंधली तस्वीरें आ रही हैं तो आप एपल की वेबसाइट पर जाकर अपने सीरियल नंबर को चेक कर सकते हैं. अगर आपका स्मार्टफोन सही हो सकता है तो आप अपने पास के एपल स्टोर में जाकर इसे सही करवा सकते हैं. अगर यह सही नहीं होता तो कंपनी आपके कैमरे को बदल देगी.

 

कंपनी ने साफ किया है कि किसी भी आईफोन में कैमरे को बदले से पहले कंपनी इसकी पूरी तरह सेजांच करेगी कि यह रिप्लेसमेंट प्रोग्राम के तहत आता है या नहीं.  अगर आपके आईफोन में स्क्रीन टूटने या कोई अन्य समस्या है तो यह इस प्रोग्राम के तहत नहीं आएगा. इसके लिए आपको फीस चुकानी पड़ेगी.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Apple to repair iPhone 6 Plus with faulty cameras
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Apple iPhone 6 plus
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017