खुशखबरी अब टूटे हुए आईफोन भी लेगी एपल

By: | Last Updated: Monday, 8 February 2016 1:51 PM
apple will take back your broken iphone

नई दिल्ली: आईफोन अपने कस्टमर्स के लिए जबर्दस्त खुशखबरी लेकर आया है. अब तक एपल सिर्फ ऐसे आईफोन वापस ले रही थी जिनकी स्क्रीन और बटन सही अवस्था में है. लेकिन पहली बार ऐपल टूट-फूट से खराब हुए आईफोन भी स्वीकार करेगी.

टैक ब्लॉक 9टू5मैक की रिपोर्ट के अनुसार अब एपल के ऐसे कस्टमर्स जो अपना आइफोन अपग्रेड करना चाहते हैं वो टूटी स्क्रीन, बटन व कैमरे के साथ भी आइफोन को एपल स्टोर में दे सकते हैं.

कंपनी ने नई नीति सिर्फ ‘आईफोन 5’ और इसके बाद के मॉडलों के लिए बनाई है. इससे ज्यादा लोग नए आईफोन खरीदने को प्रोत्साहित होंगे. कंपनी के स्पोक्सपर्सन निक लीही ने इस बात की पुष्टि की है.

अब तक अमेरिका में कपनी सही स्क्रीन और दुरुस्त बटन के लिए 350 अमेरिकी डॉलर (करीब 23,400 रुपये) का क्रेडिट देती है. टूटे होने पर कंपनी ‘आईफोन 5’ के लिए 50 डॉलर, आईफोन6 के लिए 200 डॉलर और ‘आईफोन 6 प्लस’ के लिए 250 डॉलर का क्रेडिट देगी.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: apple will take back your broken iphone
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Apple broken iphone iPhone
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017