एपल ने एपलवॉच किया लॉन्च, 20 लाख बैकग्राउंड के साथ ही बोल कर होगा ट्वीट

By: | Last Updated: Wednesday, 10 September 2014 1:23 PM
APPLE_IWATCH

नई दिल्ली: एपल ने आईफोन 6 और 6 प्लस लॉन्च करने के साथ ही अपना नया प्रोडक्ट एपल आईवॉच लॉन्च किया. कंपनी ने अपने इस नए गैजेट में S1 नाम की नई चिप का इस्तेमाल किया गया है. ये वॉच आपकी पल्स रेट भी नाप सकती है. इसमें एक वाइब्रेटर और स्पीकर भी लगाया गया है.

 

मैटेलिक बॉडी के साथ एपल ने आईफोन6 और आईफोन6+ किया लॉन्च 

वॉइस कमांड के जरिए इससे ट्विटर पर ट्वीट किया जा सकता है, इन सब के साथ ही इस एपल वॉच की जो सबसे अहम ये बात है कि आप की एक एपल वॉच 20 लाख अलग-अलग लुक के साथ दिखाई देगी,यानी आप अपनी एपल वॉच का बैग्राउंड रोज़ बदल सकते हैं और आपके पास इसके लिए 2 मिलियन ऑप्शन होंगे. इस वॉच में आप स्टॉपवॉच ,वेदर अपडेट और स्टोक कोट जैसे बेहतरीन ऑप्शन है.

 

एक बेहद अनोखा फीचर जो आईवॉच में है वो है टेप. इस फीचर के जरिए आप अगर अपने किसी एक कॉन्टैक्ट को टैप(क्विक टच) करेंगे तो दूसरी ओर एपल वॉच पहने हुए इस शख्स को आपके टैप का एहसास होगा. और सामने वाले को पता चल जाएगा की उसे पिंग (याद) किया गया है.

 

धूम मचाने आया आईफोन-6, आईवॉच भी हुई लॉन्च

 

कुल मिलाकर एपल के इस नए गैजेट में बहुत से सरप्राइज पैकेज हैं.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: APPLE_IWATCH
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017