4 जीबी रैम वाला पहला स्मार्टफोन आसुस जेनफोन2 अगले महीने होगा लॉन्च

4 जीबी रैम वाला पहला स्मार्टफोन आसुस जेनफोन2 अगले महीने होगा लॉन्च

By: | Updated: 01 Jan 1970 12:00 AM

नई दिल्ली: अमेरिका के लास वेगास में CES 2015 में लॉन्च आसुस जेनफोन2 अगले महीने  भारत में लॉन्च होने वाला है. ये फोन जोनफोन सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन है साथ ही ये दुनिया का पहला 4 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन. ये फोन  भारत की ई-कॉमर्स साइट पर फ्लैश सेल के जरिए बिक्री के लिए मौजूद होगा साथ ही इस फोन को खरीदने के लिए आपको इंविटेशन की जरुरत होगी.  

 

आसुस ज़ेनफोन 2 दुनिया का पहला 4जीबी रैम वाला स्मार्टफोन है. एक वैरियंट में दो जीबी LPDDR3 रैम जबकि दूसरे में चार जीबी LPDDR3 रैम है., इस फोन में 2.3 GHz पर चलने वाला 64 बिट इंटेल ऐटम Z3580 क्वाड-कोर प्रोसेसर है. ज़ेनफोन-2 के दोनों वैरियंट 16जीबी, 32जीबी और 64जीबी इंटरनल मेमोरी मॉडल्स में उपलब्ध होंगे. फोन में 64 जीबी तक का माइक्रो एसडी कार्ड भी लगाया जा सकता है.

 

इस फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में ड्यूल कलर रीयल टोन फ्लैश, ऑटोफोकस लेंस के साथ 13 मेगापिक्सल रीयर कैमरा दिया गया है जबकि 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. यह फोन ड्यूल माइक्रो-सिम को सपॉर्ट करता है. इसके 2जीबी रैम वाले मॉडल की कीमत करीब 12,600 रुपये होगी. कनेक्टिविटी की बात की जाए तो फोन में  4G LTE के साथ 3G, GPRS/EDGE, GPS/A-GPS, ब्लूटूथ, ग्लॉनैस, वाई-फाई, USB OTG और NFC जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

 

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो में आसुस ने जेनफोन के बाद स्मार्टफोन यूजर्स को लुभाने के लिए अपना यह नया स्मार्टफोन बाजार में उतारा है. कंपनी ने 4जीबी रैम वाले मॉडल की कीमत का खुलासा अभी नहीं किया है.

 

दुनिया का पहला 4-जीबी रैम वाला स्मार्टफोन लॉन्च 

आसुस ने जेनफोन 5 की कीमत में की 3,000 रुपये की कटौती 

वैलेंटाइन डे पर आया हीरों से जड़े आईफोन6 का मॉडल ,कीमत 22 करोड़ 

ब्लैकबेरी का दो फ्लैगशिप Z3, Z30 की कीमत में 5,000 रुपये की कटौती 

अब कोई भी ट्रैक कर सकता है आपका व्हाट्सऐप! 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बेहतरीन कैमरा, AR इमोजी और सुपर स्लोमो के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy S9, S9+