भारत में 'मोटोG' की धाक को खत्म करने आ रहा है आसुस का स्मार्टफोन 'जेनफोन5'

By: | Last Updated: Saturday, 28 June 2014 4:12 PM
asus_zenfone5_betterthanmotog

नई दिल्ली: मोटरोला के मोटोg ने भारतीय बाजार में जो बेहतरीन सफलता हासिल की है  वह काबिले तारीफ है. मोटोg का भारतीय बाजार में असर का ये आलम है कि 10000 से 20000 रुपये के बीच अगर भारतीय यूजर्स की कोई स्मार्टफोन पहली पसंद हैं तो वह है मोटोg.

 

मगर अब मोटोg को ताइवानी कंपनी आसुस के नए ज़ेनफोन5 स्मार्टफोन बड़ी टक्कर देने को तैयार हो चुका है. आसुस का नया स्मार्टफोन जेनफोन5 जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देने वाला है. हालांकि कंपनी ने अभी इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया हैं पर उम्मीद है कि इस फोन की कीमत 15,000 से  20,000 रुपये के बीच होगी.

 

अपनी इस कीमत के साथ जेनफोन5 मोटोg के असर को धुंधला करने का दम रखता है. इस फोन के फीचर हर मामले में मोटोg के सामने बड़ी चुनौती पेश करेंगे.

 

फोन का डिस्प्ले 5 इंच का है जिसकी पिक्सल रिजॉल्यूशन 720p है. इस फोन का प्रोसेसर 1.2 गीगाहर्ट्ज क्वॉर्ड-कोर स्नैपड्रैगन 400 चिप है जो काफी बेहतरीन है और मोटोg में  भी यही प्रोसेसर आपको मिलेगा. जेनफोन5 का रियर कैमरा 8 मेगापिक्स्ल है और फ्रंट कैमरा 2 मेगापिक्स्ल है. फोन की रैम 2 जीबी और इंटरनल मैमोरी 8जीबी है जिसे बढ़ा कर 64जीबी तक किया जा सकता है. फोन का ओएस 4.3 जैलीबीन है.

 

ये कहना गलत नहीं होगा की जेनफोन5 अपनी कीमत के दूसरे स्मार्टफोन्स से काफी बेहतर है,ये फोन मोटोg को सिर्फ टक्कर ही नहीं देता बल्कि कुछ मामलों में उससे बेहतर भी है. इस फोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसकी तारीख का तो ऐलान नहीं किया गया है पर माना जा रहा है कंपनी जल्द ही इस फोन को भारतीय बाजार में उतारेगी. 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: asus_zenfone5_betterthanmotog
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017