बिहार चुनावी: सुशील मोदी का एलान, सत्ता में आएंगे तो 'गोमांस' पर लगाएंगे पूरा बैन

By: | Last Updated: Monday, 5 October 2015 6:13 AM

पटना/नई दिल्ली : दादरी के गोमांस विवाद की गूंज बिहार तक पहुंच गई है. पहले से ही गरमाई राजनीति में ‘गोमांस’ ने आग में घी का काम किया है. पहले लालू यादव ने गोमांस पर बयान दिया था और अब बिहार बीजेपी खुलकर इसके बैन पर बयान देने लगी है.

 

पढ़ें : हिंदुओं के बीफ खाने वाले बयान पर फंसे लालू यादव

 

वरिष्ठ बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कह दिया है कि बिहार में बीजेपी की सरकार बनी तो गोहत्या पर प्रतिबंध लगाएंगे. हालांकि बिहार में पहले से ही गोहत्या पर प्रतिबंध लगा है. लेकिन, बीजेपी नेताओं का कहना है कि सरकार इस कानून को ठीक से लागू नहीं होने देती.

 

 पढ़ें : बिहार चुनाव- ‘जल्लाद’ और ‘नरभक्षी’ पहुंचा चुनाव आयोग 

 

सुशील मोदी ने ट्वीटर पर लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीमा पर तस्करी रोक कर हज़ारों गायों को कटने से बचाया है. बिहार में सरकार बनी तो हम गोहत्या पर प्रतिबन्ध लगाएंगे. भाजपा गोवंश की रक्षा कर गोपालकों का जीवन उन्नत बनाएगी.

 

आपको बता दें कि बिहार में 1955 से ही गो हत्या पर बैन है.

 

 पढ़ें : हत्या से पहले अखलाक ने हिंदू दोस्त को की थी मदद के लिए आखिरी फोन कॉल 

 

इस बीच लालू पर भी उन्होंने निशाना साधा है. सुशील मोदी के अनुसार लालू प्रसाद कहते हैं कि गोमांस वाली बात शैतान ने उनके मुंह से बुलबाई थी, अभी से उन पर शैतान हावी हो गया है तो आगे जाने क्या होगा.

 

पढ़ें : आजम की चुनौती, कहा- हिम्मत हो तो बीफ बेचने वाले होटलों को तोड़ दो

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bihar : We will ban beef, Sushil Modi tweeted
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017