OFFER: आईफोन यूजर्स को ब्लैकबेरी पासपोर्ट इस्तेमाल करने के लिए मिलेंगे पैसे 

By: | Last Updated: Thursday, 27 November 2014 12:29 PM
BlackBerry paying iPhone users to switch to Passport

नई दिल्ली: कैनेडियन स्मार्टफोन कंपनी ब्लैकबेरी ने अमेरिका में एपल आईफोन यूजर्स को एक बड़ा अनोखा ऑफर दिया है. ब्लैकबेरी आईफोन यूजर्स को ब्लैकबेकरी पासपोस्ट यूज करने के बदले कैश ऑफर कर रही है. इस ऑफर का ऐलान कंपनी ने सोमवार को किया है.

 

ब्लैकबेरी का ये नया फ्लैगशिप पासपोर्ट 13 फरवरी से कनाडा और अमेरिकी बाजार में मौजूद होगा.

 

जो कस्टमर्स अपने आईफोन के बदले ब्लैकबेरी पासपोर्ट खरीदेंगे उन्हे 400 डॉलर तक का कैश बैक दिया जाएगा. ये कैश बैक मनी आईफोन के मॉडल और उसके यूसिंग स्टेटस के देखकर ही निश्चित की जाएगी. साथ ही 150 डॉलर का शापिंग कूपन  भी दिया जाएगा.

 

ये पहली बार हुआ है जब ब्लैकबेरी ने अपने राइवल एपल को इस तरह खुली टक्कर दे रही है. पासपोर्ट को इस साल सितंबर में लॉन्च किया था.

पासपोर्ट में 4.5 एलसीडी टच स्क्रीन है और इसमें 13 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल का कैमरा है. इस फोन की पिक्स्ल रिजॉल्यूशन440×1440 साथ ही 4.5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है.

पासपोर्ट में 2.2GHz क्वाडकोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और 3GB रैम है. ब्लैकबेरी पासपोर्ट कंपनी के नए ऑपरेटिंग सिस्टम ब्लैकबेरी 10.3 ओएस पर चलने वाला पहला फोन है. समें कपैसिटिव टच सेंसटिविटी के साथ हार्डवेयर कीबोर्ड की 3 लाइनें हैं. इसमें यूज़र जेस्चर का इस्तेमाल, ऑटो कम्पलीट सजेशंस और लिस्ट में स्क्रॉल कर सकते हैं. इसके इयरपीस में एक माइक्रोफोन लगाया गया है, जो नॉइस को पहचान कर डोन और वॉल्यूम-करेक्ट ऑडियो देता है.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BlackBerry paying iPhone users to switch to Passport
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017