बाजार में उतरते ही सोल्ड आउट होने के करीब पहुंचा ब्लैकबेरी Z3

By: | Last Updated: Monday, 14 July 2014 11:10 AM
BlackBerry Z3 almost sold out in India

नई दिल्लीः कनाडा की कंपनी ब्लैकबेरी के नए मॉडल Z3 ने भारतीय बाजार में धमाल मचा दिया है. भारतीय मार्केट से पिछड़ने के बाद अचानक Z3 ने भारतीय बाजार में अपने कस्टमर वापस पा लिए हैं. कंपनी इस बजट स्मार्ट फोन के सहारे इंडियन मार्केट में अपनी खोई जमीन दोबारा हासिल करने की सोच रही थी और पहली बार में ही यह होता दिख रहा है.  

 

दो हफ्ते पहले भारतीय मार्केट में आई ब्लैकबेरी की Z3 का स्टॉक लगभग खत्म हो गया है. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक कंपनी ने अपने इस मॉडल को स्मॉर्ट फोन के बाजार में काफी सस्ते दाम में उतारा था जो इसके सोल्ड आउट होने की मुख्य वजह बनी.

 

फोन के सोल्ड आउट होने के पीछे दुकान और ऑनलाइन स्टोर द्वारा दिए गए मनी ऑफरों को भी बताया जा रहा है. कंपनी ने पहले ही दाम की कीमत काफी कम रखी थी उसके बाद फ्लिपकार्ट और कई शॉप ने इसके ऊपर 1000 रुपये तक की छूट या अलग गिफ्ट लोगों को दिया.

 

आपको बता दें कि इस साल की शुरआत में इंडोनेशिया में पेश किए गए इस फुल टच स्क्रीन फोन की कीमत 21,99,000 इंडोनेशियाई रुपया (190 डालर या 11,500 रुपये) रखी गई थी. यह नवीनतम ब्लैकबेरी 10 आपरेटिंग सिस्टम से युक्त सबसे किफायती फोन है.

 

क्या है इस फोन में खास

 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BlackBerry Z3 almost sold out in India
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017