BlackBerry Priv के प्री-ऑर्डर हुए शुरु, नवंबर से होंगे बाजार में उपलब्ध

By: | Last Updated: Sunday, 25 October 2015 12:13 PM
BlackBerry’s Android smartphone Priv now available for pre-order

नई दिल्लीः ब्लैकबेरी ने अपने लेटेस्ट एंड्रॉयड स्मार्टफोन ब्लैकबेरी प्रिव के प्री-ऑर्डर लेने शुरु कर दिए हैं. ये फोन नवंबर के पहले सप्ताह में शिपिंग के लिए तैयार होंगे. ब्लैबेरी ने अपने ऑफिशियल ब्लॉग में इस फोन को लेकर जानकारी दी है. कंपनी का दावा है कि, ”ये डिवाइस अब तक की सभी बेहतरीन सेक्युरिटी फीचर से लैस होगा, एंड्रॉयड के साथ प्राइवेसी और प्रोडक्टिविटी का बेहतरीन तालमेल होगा प्रिव स्मार्टफोन”

 

ये फोन ब्लैकबेरी का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो कंपनी के ऑपरेटिंग सिस्टम पर नहीं काम करेगा. ये स्मार्टफोन ब्लैकबेरी की वेबसाइट पर एवलेबल है. इस फोन की कीमत 699 डॉलर (लगभग 45,000 रुपये) से शुरु होगी. अमेरिका में इस फोन की डिलवरी 6 नवंबर से शुरु हो जाएगी.

 

प्रिव स्मार्टफोन आपको ये बताएगा कि कब आपके डेटा को सेक्युरिटी रिस्क है जिसे जानकर आप अपने डेटा को सेफ कर सकते हैं. प्रिव बेहद स्लिम और फिजिकल स्लाइडर की-बोर्ड वाला स्मार्टफोन होगा.

 

ब्लैकबेरी priv के स्पेसिफिकेशन की बात है तो इसमें 5.4 इंच की qHD स्क्रीन होगी. फोन का प्रोसेसर क्वालकॉम हेक्साकोर स्नैपड्रैगन 808 चिपसेट है. फोन में 3जीबी रैम और 18 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होने की उम्मीद है. इसके साथ ही 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. फोन की रैम 3जीबी होगी.  यह फोन लालीपॉप 5.1 पर रन करेगा.

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BlackBerry’s Android smartphone Priv now available for pre-order
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Android BlackBerry Priv smartphone
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017