बाजार में आया BlackPhone2, इसके सेक्युरिटी फीचर्स के आगे सभी फोन हैं फेल

By: | Last Updated: Saturday, 22 August 2015 9:04 AM
Blackphone 2 Goes Up for Pre-Orders

नई दिल्लीः ब्लैकफोन2 जिसे MWC 2015 के दौरान ही कंपनी लॉन्च किया गया था और अब आप इस फोन को बुक कर सकते है. अगले महीने से इस फोन की डिलवरी शुरु कर दी जाएगी.  ये फोन आपके डेटा सेक्युरिटी के लिहाज से काफी बेहतर है.

 

ब्लैकफोन 2 के प्री-ऑर्डर वाली वेबसाइट ने इसकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन कंपनी के मुताबिक इसकी कीमत  629 डॉलर (लगभग 41100 रुपए) है. इसकी बिक्री सितंबर में शुरू होगी. हालांकि, अभी भारतीय मार्केट में ये आएगा या नहीं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

 

ब्लैकफोन 2 के फीचर्स

सिक्योरिटी पर फोकस नया ब्लैकफोन 2 अपडेट वर्जन के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें एंड्राइड बेस्ड ओएस (ऑपरेटिंग सिस्टम) प्राइवेट OS 1.1 का इस्तेमाल किया गया है. फोन का डिस्प्ले 5.5 इंच है, जिसकी रिजॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 है.

 

इस फोन का प्रोसेसर ऑक्टा-कोर 64 बिट के साथ, 3GB रैम  है. इतना ही नहीं, कनेक्टिविटी में फोन  4G (LTE) है. . फोन की  बैटरी 3060mAh है.

 

 

क्या है प्राइवेट OS v1.1

प्राइवेटOS का अपडेट वर्जन प्राइवेटOS v1.1 है. पहले वर्जन में यूजर्स इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल के साथ इन्क्रिप्टेड टैक्स्ट मैसेज, स्टोर फाइल और वेब ब्राउजर को VPN से सिक्योर करता था. अब प्राइवेटOS v1.1 की मदद से डिवाइस के सभी अलग सेक्शन को अलग-अलग लॉगिन किया जा सकेगा. यानी यूजर्स अपने डॉक्यूमेंट ऐप और कम्यूनिकेशन ऐप के लिए अलग-अलग लॉगिन पर काम कर सकते हैं. जिससे हर तरह का डाटा सुरक्षित रहेगा.

 

Gadgets News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Blackphone 2 Goes Up for Pre-Orders
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Blackphone 2 Pre-Orders
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017